IPL 2020: RCB के कप्तान विराट कोहली ने कहा- पूरी तरह फिट हैं टीम के प्लेयर्स

IPL 2020: RCB के कप्तान विराट कोहली ने कहा- पूरी तरह फिट हैं टीम के प्लेयर्स

Bhaskar Hindi
Update: 2020-09-12 06:40 GMT
IPL 2020: RCB के कप्तान विराट कोहली ने कहा- पूरी तरह फिट हैं टीम के प्लेयर्स
हाईलाइट
  • टूर्नामेंट में RCB का पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद से होगा
  • विराट कोहली अपनी टीम के सभी खिलाड़ियों के फिटनेस लेवल से काफी खुश
  • विराट ने कहा- टीम के सभी खिलाड़ी IPL शुरु होने से पहले बिलकुल फीट और शानदार फॉर्म में हैं

डिजिटल डेस्क, दुबई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के सभी खिलाड़ियों के फिटनेस लेवल से काफी खुश हैं। विराट ने शुक्रवार को कहा की, टीम के सभी खिलाड़ी IPL शुरु होने से पहले बिलकुल फीट और शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं। फिटनेस फ्रीक कोहली ने कहा कि, उन्हें खुद भी टीम के पहले ट्रेनिंग सेशन से ही काफी अच्छा महसूस हो रहा है। कोरोनावायरस महामारी के कारण IPL इस साल UAE में 19 सितंबर से खेला जाएगा। टूर्नामेंट में RCB का पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होगा। 

RCB के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कोहली ने कहा कि, फिटनेस के दृष्टिकोण से टीम के सभी खिलाड़ी बिल्कुल फिट और शानदार फॉर्म में हैं। यह टीम के लिए बहुत ही अच्छी बात है। विराट ने कहा, मैं भी टीम के पहले ट्रेनिंग सेशन से ही काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। इस वीडियो में कोहली नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। कोहली बहुत अच्छे टच में नजर आ रहे हैं। वह कई लॉफ्टेड ड्राइव, फ्लिक और पुल खेलते दिखाई दे रहे हैं। 

यूएई में RCB की ट्रेनिंग के बारे में विराट ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि इतने लंबे ब्रेक के बाद सही मनोदशा में रहना एक चुनौती है। कोहली ने कहा, "बेशक, आपको कुछ शुरुआती दिनों पर नजर रखनी होगी। पांच महीने बाद खेल में वापसी करना थोड़ा अलग तो है। आप जरूरी मनोदशा में आना चाहते हैं लेकिन इसमें समय लगता है।

कोहली ने कहा कि, जिस तरह से टीम तैयार हो रही है उससे वह बहुत-बहुत खुश हैं। कुछ कंधों में सूजन है क्योंकि हम कई महीनों बाद गेंद थ्रो कर रहे हैं। इस वजह से कुछ मांसपेशियों पर जोर पड़ रहा है। खिलाड़ी उस जुनून में पहुंच रहे हैं जिसकी हमें जरूरत है। हम संतुलित होकर आगे बढ़ना चाहते हैं।"

Tags:    

Similar News