मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने चेन्नई सुपर किंग्स की बैटिंग लाइन-अप को किया ध्वस्त

IPL 2022 CSK vs MI Live Updates मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने चेन्नई सुपर किंग्स की बैटिंग लाइन-अप को किया ध्वस्त

Manuj Bhardwaj
Update: 2022-05-12 12:54 GMT
मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने चेन्नई सुपर किंग्स की बैटिंग लाइन-अप को किया ध्वस्त
हाईलाइट
  • CSK - 97/10 (16ओवर)
  • MI - 103/5 (14.5 ओवर)

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने अपने गेंदबाजों की धारदार गेंदबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से मात दे दी। इस हार के साथ चेन्नई सुपर किंग्स का मौजूदा सीजन में सफर खत्म हो गया।  

तिलक वर्मा और टिम डेविड क्रमश: 34 और 16 रन की नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाकर नाबाद लौटे। 

33 रन पर 4 विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही मुंबई को युवा तिलक वर्मा और ऋतिक शौकीन ने संभाला और तीसरे विकेट के लिए 48 रन की साझेदारी कर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। मुंबई को जब जीत के लिए 17 रन की आवश्यकता थी तब ऋतिक को मोईन ने धोनी के हाथों स्टंप कराया। उन्होंने 23 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 18 रन बनाए। 

इससे पहले 98 रन के मामूली लक्ष्य का पीछा उतरी मुंबई इंडियंस को चेन्नई के गेंदबाजों ने चौंका दिया, जहां पॉवरप्ले में ही मुकेश चौधरी और सिमरजीत ने उनके चार बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। मुकेश चौधरी ने ईशान किशन (6 रन), डेनियल सैम्स (1 रन) और ट्रिस्टन स्टब्स (0) वही सिमरजीत (18 रन) ने रोहित शर्मा को पवेलियन भेजा। 

चेन्नई सुपर किंग्स का शर्मनाक प्रदर्शन, 100 रन भी नहीं छू सकी

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 36 रन की नाबाद पारी खेली। 

इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स थोड़ी अनलकी भी रही, टीम को LBW के रूप में झटका तब लगा जब टेक्निकल प्रॉब्लम होने के कारण वानखेड़े स्टेडियम पर डीआरएस उपलब्ध नहीं था। ह लेग साइड को मिस कर सकती थी। 

लेकिन इसके बाद मुंबई के गेंदबाज चेन्नई के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे, जहां चेन्नई की टीम ने मात्र 39 तक ही 6 विकेट गंवा दिए। शुरुआती आउट होने वाले तीन बल्लेबाज,कॉनवे, मोईन और उथप्पा अपना खाता भी नहीं खोल पाए। 

डेनियल सैम्स ने ऋतुराज गायकवाड़ (7 रन), मोईन अली (0) और डेवोन कॉनवे (0), वहीं रिले मेरेडिथ ने अंबाती रायडू (10 रन) और शिवम दुबे (10 रन) और बुमराह ने रोबिन उथप्पा (0) को पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

टीमें:

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, मोइन अली, शिवम दूबे, एमएस धोनी (w/c), ड्वेन ब्रावो, महेश तीक्ष्णा, सिमरजीत सिंह, मुकेश चौधरी

मुंबई इंडियंस (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), ईशान किशन (wk), तिलक वर्मा, ट्रिस्टन स्टब्स, रमनदीप सिंह, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, कुमार कार्तिकेय, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ

Tags:    

Similar News