आईपीएल ने दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट जर्सी प्रदर्शित कर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया नाम

इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल ने दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट जर्सी प्रदर्शित कर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया नाम

IANS News
Update: 2022-05-29 19:30 GMT
आईपीएल ने दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट जर्सी प्रदर्शित कर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया नाम
हाईलाइट
  • आईपीएल ने दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट जर्सी प्रदर्शित कर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया नाम

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन ने रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में समापन समारोह के दौरान एक विशाल जर्सी प्रदर्शित करके खुद को गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराया। भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इसकी घोषणा की। जर्सी की संख्या 15 थी, जो टूर्नामेंट के 15वें सीजन का प्रतिनिधित्व करती है। इसमें आईपीएल 2022 में भाग लेने वाली सभी 10 टीमों के चिन्ह भी थे।

बाद में आईपीएल ने ट्विटर पर दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में जर्सी लॉन्च का एक वीडियो साझा किया। स्टार स्पोर्ट्स के ब्रॉडकास्टर्स के साथ प्री-फाइनल चैट में बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मिलर ने कहा, यह एक लंबा समय सफर रहा है, ऐसे फाइनल कई बार नहीं आते हैं। मैं इससे बहुत उत्साहित हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News