भीलवाड़ा किंग्स ने लालचंद राजपूत को प्रमुख कोच बनाया

लीजेंड्स लीग क्रिकेट भीलवाड़ा किंग्स ने लालचंद राजपूत को प्रमुख कोच बनाया

IANS News
Update: 2022-09-09 08:30 GMT
भीलवाड़ा किंग्स ने लालचंद राजपूत को प्रमुख कोच बनाया
हाईलाइट
  • लीजेंड्स लीग क्रिकेट: भीलवाड़ा किंग्स ने लालचंद राजपूत को प्रमुख कोच बनाया

डिजिटल डेस्क, नयी दिल्ली। लीजेंड्स लीग क्रिकेट की टीम भीलवाड़ा किंग्स ने लालचंद राजपूत को प्रमुख कोच बनाने की शुक्रवार को घोषणा की। राजपूत टीम में काफी प्रशासनिक और क्रिक्रेट का कोचिंग अनुभव लाते हैं। वह 2008 में जिम्बाब्वे और अफगानिस्तान की टीमों और मुम्बई इंडियंस के कोच रहे थे।

वह 2007 में दक्षिण अफ्रीका में हुए टी20 विश्व कप के पहले संस्करण में भारतीय टीम के मैनेजर रहे थे। उन्होंने मुम्बई क्रिकेट संघ में भी प्रशासनिक पद संभाले हैं।

राजपूत ने कहा, सीनियर प्लेयर को कोचिंग करना बड़े मौके की बात है। मैं इस भूमिका को मुझे देने के लिए भीलवाड़ा ग्रुप का धन्यवाद करना चाहता हूं। लीग चरण में हमारे पास छह मैच हैं। हम हर टीम की ताकत और कमजोरियों का अध्ययन कर रहे हैं जिसके बाद हम विजयी रणनीति के साथ सामने आएंगे।

मैं उम्मीद करता हूं कि हम अपने खिलाड़ियों का सर्वश्रेष्ट सामने ला पाएंगे। क्रिकेट विश्व के सभी बड़े नाम इस लीग में उतर रहे हैं। लीग की शुरूआत 16 सितम्बर से होगी। लीग में चार टीमें उतरेंगी और लीग दौर में एक दूसरे से दो-दो बार खेलेंगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News