पीसीबी ने वेस्टइंडीज के साथ वनडे सीरीज स्थगित होने की अफवाहों को किया खारिज

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीसीबी ने वेस्टइंडीज के साथ वनडे सीरीज स्थगित होने की अफवाहों को किया खारिज

IANS News
Update: 2022-05-25 10:00 GMT
पीसीबी ने वेस्टइंडीज के साथ वनडे सीरीज स्थगित होने की अफवाहों को किया खारिज
हाईलाइट
  • पीसीबी ने वेस्टइंडीज के साथ वनडे सीरीज स्थगित होने की अफवाहों को किया खारिज

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था कि 8 जून से रावलपिंडी में शुरू होने वाली वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज को स्थगित कर दिया गया है। तीन मैचों की सीरीज आईसीसी विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा है और सभी मैच पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। 12 जून को समाप्त होने वाली सीरीज के लिए मुल्तान को बैकअप स्टेडियम के रूप में चुना गया है।

पीसीबी की ओर से बुधवार को जारी बयान में कहा गया, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने स्पष्ट किया है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज स्थगित होने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

पीसीबी निदेशक मीडिया सामी-उल-हसन बर्नी ने कहा, सीरीज स्थगित करने की कोई भी बात नहीं चल रही है। इन मैचों के आयोजन को लेकर पीसीबी सिर्फ आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहा है। सामी ने कहा, स्थानीय प्रशासन के समर्थन के बिना पाकिस्तान में कोई भी कार्यक्रम आयोजित करना संभव नहीं होगा। मैच उसी स्थान पर होंगे जहां होने की बात चल रही थी।

पीसीबी ने घोषणा की थी कि खिलाड़ी एक जून को प्रशिक्षण शिविर के लिए रावलपिंडी में एकत्र होंगे, जबकि वेस्टइंडीज पांच जून को आएगा। उन्होंने कहा, यह जानना महत्वपूर्ण है कि बुकिंग से पहले मेहमानों को कहां पहुंचना है, जबकि प्रसारकों और उनके उपकरणों को भी समय पर पहुंचना होगा। यह जानना भी महत्वपूर्ण है कि उन्हें रावलपिंडी या मुल्तान में पहुंचाया जाएगा या नहीं।

सामी ने कहा, हमें होटल सहित लॉजिस्टिक्स की जरूरतों का भी प्रबंधन करना है। हमें उम्मीद है कि सरकार इस सप्ताह के अंत तक हमारा मार्गदर्शन करेगी, और सीरीज अपने कार्यक्रम के अनुसार चलेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News