शानदार पारी और संजय मांजरेकर से बातचीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए रवींद्र जडेजा

भारत बनाम पाकिस्तान शानदार पारी और संजय मांजरेकर से बातचीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए रवींद्र जडेजा

Manuj Bhardwaj
Update: 2022-08-29 14:35 GMT
शानदार पारी और संजय मांजरेकर से बातचीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए रवींद्र जडेजा
हाईलाइट
  • दोनों के बीच कई सालों से विवाद चलता आ रहा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच एक बेहद ही रोमांचक मुकाबला हुआ। इस रोमांचक मुकाबलें में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को पांच विकेटो मात दी। इस मुकाबलें में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भारत के लिए हीरो साबित हुए, लेकिन इस दौरान ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी एक मुश्किल वक्त में 35 रनों की शानदार पारी खेल भारतीय टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 

अपने इस शानदार पारी के अलावा किसी और वजह से जडेजा सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। भारतीय टीम को एक शानदार जीत दिलाने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने जडेजा का इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू से जडेजा और मांजरेकर खूब चर्चे में हैं। 

दरअसल, इस इंटरव्यू लेने से पहले संजय मांजरेकर ने जडेजा से पूछा कि उनसे बात करने उन्हें कोई दिक्कत तो नहीं है? इस पर रवींद्र जडेजा ने हंसते हुए बोले नहीं उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद दोनों ने बात की, दोनों के इस इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। 

जडेजा-मांजरेकर के बीच का विवाद 

आपको बता दें कि दोनों के बीच कई सालों से विवाद चलता आ रहा है। दरअसल, वर्ल्ड कप 2019 के दौरान संजय मांजरेकर ने एक शो में रवींद्र जडेजा पर बयान देते हुए, उन्हें  "बिट्स एंड पीसीस" वाला क्रिकेटर कहा था। जिसका मतलब टुकड़ो में प्रदर्शन करने वाला क्रिकेटर होता है। 

इसके जवाब में रवींद्र जडेजा ने भी पलटवार करते हुए कहा था कि वह कैसे भी हो, उनसे ज्यादा मैच खेल रहे हैं और लगातार सीखते हुए आगे बढ़ रहे हैं। अगर किसी क्रिकेटर ने कुछ हासिल किया है, तो उसका सम्मान करना सीखना चाहिए। इसके बाद जब जडेजा ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुश्किल परिस्थितियों में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी, तब फैंस ने मांजरेकर को खूब ट्रोल किया था। 

Tags:    

Similar News