मैच के दौरान गुस्से में दिखे रोहित शर्मा, पकड़ी दिनेश कार्तिक की गर्दन, देखें वीडियो

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान गुस्से में दिखे रोहित शर्मा, पकड़ी दिनेश कार्तिक की गर्दन, देखें वीडियो

Manuj Bhardwaj
Update: 2022-09-21 07:55 GMT
मैच के दौरान गुस्से में दिखे रोहित शर्मा, पकड़ी दिनेश कार्तिक की गर्दन, देखें वीडियो
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से मात दी

डिजिटल डेस्क, मोहाली। मंगलवार को पंजाब के मोहाली क्रिकेट स्टेडियम पर खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भले ही भारत को 4 गेंद शेष रहते हुए 4 विकेट से मात दे दी हो लेकिन मैदान पर दोनों टीमों के बीच काफी जद्दोजेहद देखने को मिली। 20-20 ओवर्स के इस ब्लॉकबस्टर मुकाबले में दोनों टीमों ने जान लगा दी। यहीं कारण था जो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा आमतौर पर काफी शांत दिखाई देते हैं वह भी समय-समय पर अपने इमोशंस नहीं रोक पाए। काफी गेंदबाजों पर तो काफी फील्डर्स पर झल्लाते हुए नजर आए। 

लेकिन इस बीच मैच में ग्लेन मैक्सवेल के विकेट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। यहां रोहित शर्मा विकेटकीपर दिनेश को मारने के लिए आगे आ गए और उनकी गर्दन तक पकड़ ली लेकिन बाद में पता चला ये सब तो मजाक था भाई! दरअसल, उमेश यादव ने ऑस्ट्रेलियाई पारी के 11 ओवर की 6वीं गेंद फेंकी, जहां यह खतरनाक मैक्सवेल के बल्ले का महीन से किनारा लेकर दिनेश कार्तिक के दस्तानों में जा समाई।  इस दौरान भारतीय टीम ने अपील की लेकिन अंपायर ने मैक्सी को आउट नहीं दिया। 

इस पर कार्तिक ने अपने कप्तान से रिव्यू लेने को कहा और उनका यह फैसला सही साबित हुआ और टीम इंडिया को ग्लेन मैक्सवेल के रूप में बड़ी सफलता मिली थी। इस पर रोहित की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वह मस्ती में ही सभी के सामने मजाक करते हुए कार्तिक को मारने जैसी एक्टिंग करने लगे। इस दौरान रोहित ने कार्तिक की गर्दन तक पकड़ ली थी। कार्तिक भी अपने कप्तान के इस मजाक पर हंसते-मुस्कुराते नजर आए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और हार्दिक पंड्या की दमदार अर्धशतकीय पारी के दम पर मेहमानों के सामने 209 रन का लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में कंगारूओं ने इस लक्ष्य को कैमरॉन ग्रीन की अर्धशतकीय और अंत में मैथ्यू वेड द्वारा 21 गेंदों पर 2 छक्कों और 6 चौकों की मदद से खेली गई 45 रन आक्रमक पारी के दम पर 4 विकेट शेष रहते हुए हासिल कर लिया। 

Tags:    

Similar News