खेल जगत के कई सितारों ने पीएम मोदी को 69वें जन्मदिन की दी बधाई

खेल जगत के कई सितारों ने पीएम मोदी को 69वें जन्मदिन की दी बधाई

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-17 06:53 GMT
खेल जगत के कई सितारों ने पीएम मोदी को 69वें जन्मदिन की दी बधाई
हाईलाइट
  • खेल जगत के कई सितारों ने पीएम मोदी को ट्वीट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं

डिजिटल डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर खेल जगत के कई सितारों ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपका देश को स्वस्थ और स्वच्छ बनाने का विजन सभी के लिए एक प्रेरणा है। आपको जीवन में हमेशा अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद मिले।

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने भी ट्विटर पर प्रधानमंत्री को बधाई दी। विराट ने ट्वीट कर लिखा, "हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्‍मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। हमारे देश को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए आपके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य और सफलता की कामना करता हूं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी। उन्होंने लिखा, संसद और माँ को एक ही दर्जा दिया है, सिर्फ उनके सामने अपना सर झुकाया है, ऐसे प्रधानमंत्री पर हमें अभिमान है, नरेन्द्र मोदी जी देश का सम्मान हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। 

देश को एथलेटिक्‍स में कई गोल्‍ड मेडल दिला चुकी हिमा दास ने भी ट्विटर पर पीएम मोदी को बधाई दी। उन्‍होंने लिखा, "हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्‍मदिन की ढेरो शुभकामनाएं। मैं आपकी लंबी और स्‍वस्‍थ जिंदगी की कामना करती हूं।

 

 

Tags:    

Similar News