वेंकटेश प्रसाद बोले, विजेता खिलाड़ियों को चुनना मुश्किल

लीजेंड्स लीग क्रिकेट वेंकटेश प्रसाद बोले, विजेता खिलाड़ियों को चुनना मुश्किल

IANS News
Update: 2022-09-16 16:00 GMT
वेंकटेश प्रसाद बोले, विजेता खिलाड़ियों को चुनना मुश्किल
हाईलाइट
  • लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन में 10 देशों के क्रिकेट सितारे शामिल होंगे।

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद का मानना है कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट में पसंदीदा खिलाड़ियों को चुनना मुश्किल है, क्योंकि मैदान में सभी चारों टीमें समान रूप से संतुलित हैं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दूसरा सीजन शुक्रवार से यहां ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शुरू हो रहा है।

प्रसाद को गुजरात जायंट्स के कोच के रूप में नियुक्त किया गया है, जिसका स्वामित्व अदानी स्पोर्ट्सलाइन के पास है।

टीम का नेतृत्व भारत के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक वीरेंद्र सहवाग द्वारा किया जाएगा और इसमें विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल, रिचर्ड लेवी, डैनियल विटोरी, केविन ओब्रायन और अजंता मेंडिस सहित दुनिया के कई बड़े चेहरे शामिल हैं।

सहवाग की गुजरात जायंट्स 17 सितंबर को कोलकाता में पहले मैच में गौतम गंभीर की इंडिया कैपिटल्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी। मणिपाल टाइगर्स और भीलवाड़ा किंग्स लीग में हिस्सा लेने वाली अन्य दो टीमें हैं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन में 10 देशों के क्रिकेट सितारे शामिल होंगे। चार फ्रेंचाइजी लीग कोलकाता, लखनऊ, नई दिल्ली, कटक और जोधपुर में खेली जाएगी, जिसका फाइनल 5 अक्टूबर को होगा।

प्रसाद ने कहा कि वह गुजरात जायंट्स को उद्घाटन लीग में खिताब तक जाते हुए देखना पसंद करेंगे, ठीक उसी तरह जैसे भारत ने 2007 टी20 विश्व कप जीता था।

उन्होंने कहा, हमारी टीम में सहवाग और जोगिंदर शर्मा जैसे कुछ खिलाड़ी हैं, जो 2007 में टी20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे।

प्रसाद ने आगे कहा कि लीग भारतीय प्रशंसकों को क्रिकेट के महान खिलाड़ियों को एक्शन में देखने का एक रोमांचक अवसर प्रदान करेगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News