निर्णायक मुकाबले में भारत के खिलाफ करूंगा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

रबाडा निर्णायक मुकाबले में भारत के खिलाफ करूंगा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

IANS News
Update: 2022-01-10 10:30 GMT
निर्णायक मुकाबले में भारत के खिलाफ करूंगा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन
हाईलाइट
  • अब तक 49 टेस्ट मैचों में रबाडा ने 22.57 की औसत से 229 विकेट लिए हैं

डिजिटल डेस्क, केपटाउन। सीरीज का निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच मंगलवार से शुरू हो रहा है। अपना 50वां टेस्ट मैच खेलने से पहले तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा का मानना है कि वह इस मैच में अपना शत प्रतिशत देने की पूरी कोशिश करेंगे, जिसकी कोई सीमाएं नहीं होंगी।

रबाडा ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा, निर्णायक मुकाबले में मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर जोर दूंगा और ऐसा में किसी एक मैच या कम समय के लिए नहीं करना चाहता, बल्कि मैं इस प्रदर्शन को लंबे समय तक ले जाना चाहता हूं।

अब तक 49 टेस्ट मैचों में रबाडा ने 22.57 की औसत से 229 विकेट लिए हैं, जिसमें दस पांच विकेट शामिल हैं। रबाडा ने कहा, मुझे लगता है कि यह काफी खास है। मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं कितने मैच में था और आखिरी टेस्ट मैच के बाद ही पता चला कि यह मेरा 50वां मुकाबला होगा। यह मेरे लिए कुछ खास है।

मैं हमेशा अपने देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं, इसलिए यह निश्चित रूप से मेरे लिए सफलता की एक सीढ़ी है। 2015 में मोहाली में भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू के बाद से, रबाडा दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजी आक्रमण में एक प्रमुख खिलाड़ी बन गए हैं।

अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि यह एक आसान सफर नहीं रहा है, क्योंकि कई उतार-चढ़ावआए हैं, अच्छे प्रदर्शन को लंबे समय तक जारी रखना निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण रहा है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News