अगर कमिंस तीन या चार दिनों में गेंदबाजी करने आते हैं तो आश्चर्य होगा : ओकीफ

क्रिकेट अगर कमिंस तीन या चार दिनों में गेंदबाजी करने आते हैं तो आश्चर्य होगा : ओकीफ

IANS News
Update: 2022-12-05 10:30 GMT
अगर कमिंस तीन या चार दिनों में गेंदबाजी करने आते हैं तो आश्चर्य होगा : ओकीफ
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलिया को दो मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑफ स्पिनर स्टीव ओकीफ का मानना है कि अगर कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस एडिलेड ओवल में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में गेंदबाजी करने के लिए आते हैं तो उन्हें वास्तव में आश्चर्य होगा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की 164 रन की जीत में, कमिंस चोट के कारण चौथे दिन मैदान पर नहीं उतरे, जिससे स्टीव स्मिथ ने टीम की कप्तानी की। उन्होंने पहली पारी में 20.2 ओवरों में 3/34 विकेट लिए और 200 टेस्ट विकेट भी हासिल किए थे।

आखिरकार, उन्होंने दूसरी पारी में बिल्कुल भी गेंदबाजी नहीं की क्योंकि ऑफ स्पिनर नाथन लियोन के 42.5 ओवर में 6/128 ने ऑस्ट्रेलिया को दो मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त दिला दी। 8 दिसंबर से एडिलेड टेस्ट के साथ, कमिंस की समय पर ठीक होने की संभावना है।

ओकीफ ने एसईएन 1170 मॉनिर्ंग शो में कहा, मैं सुझाव नहीं दूंगा। अगर कमिंस मैच में नहीं खेलते हैं, तो मुझे वास्तव में आश्चर्य होगा कि तीन या चार दिनों में, (कमिंस)जल्द ही गेंदबाजी करने में सक्षम होंगे। यदि वह केवल 75 प्रतिशत गेंदबाजी कर रहे हैं। एडिलेड, में वह 100 प्रतिशत गेंदबाजी के बराबर होगा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के ठीक बाद, ऑस्ट्रेलिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घर में तीन मैचों की श्रृंखला खेलेगा। इसके अलावा, सोमवार को एडिलेड टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में अनकैप्ड वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज लांस मॉरिस और तेज गेंदबाज माइकल नेसर को शामिल किया गया था, अगर कमिंस खेलने के लिए अयोग्य होते हैं, तो उनमें से एक को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा।

ओकीफ लियोन की भी प्रशंसा की, जिन्होंने टेस्ट में अपना 21वां पांच विकेट लेने का कारनामा किया और एक मैच की चौथी पारी में पांचवां, 446 विकेट के साथ खेल के सबसे लंबे प्रारूप में आठवां अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज बन गए।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News