कटनी में 5 बच्चों की नदी में डूबने से मौत

मध्य प्रदेश कटनी में 5 बच्चों की नदी में डूबने से मौत

IANS News
Update: 2022-10-18 11:00 GMT
कटनी में 5 बच्चों की नदी में डूबने से मौत

डिजिटल डेस्क, कटनी /भोपाल। मध्य प्रदेश के कटनी जिले में जन्मदिन का जश्न पांच बच्चों के लिए काल बनकर आया। इन बच्चों की कटनी नदी में डूबने से मौत हो गई। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और क्षेत्रीय सांसद व भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने शोक जताया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवराखुर्द गांव के पांच बच्चे सोमवार की दोपहर को जन्मदिन मनाने कटनी नदी के गर्राघाट पर गए हुए थे। बच्चे देर शाम तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने मौके पर जाकर देखा तो बच्चों के कपड़े रखे हुए थे, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

बच्चों के नदी में डूबने की आशंका के बीच पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने बच्चों की तलाशी का अभियान चलाया। रात से शुरू हुआ तलाशी अभियान मंगलवार की सुबह तक चला और सभी बच्चों के शव बरामद कर लिए गए।

इस हादसे पर मुख्यमंत्री चौहान ने शोक व्यक्त किया है और कहा है, कटनी नदी के गर्रा घाट में डूबने से मासूम बच्चों के असमय निधन से हृदय अपार पीड़ा से भरा हुआ है। दुख की इस घड़ी में मैं शोकाकुल परिवारों के साथ हूं।ईश्वर से दिवंगत दिव्य आत्माओं को शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने शोक जताते हुए कहा, कटनी नदी में बच्चों के डूबने की खबर अत्यंत ह्रदय विदारक है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति दे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News