बिहार में झोपड़ीनुमा मकान गिरा

2 बच्चियों की मौत बिहार में झोपड़ीनुमा मकान गिरा

IANS News
Update: 2021-09-17 06:00 GMT
बिहार में झोपड़ीनुमा मकान गिरा

डिजिटल डेस्क, जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद जिले के शकूराबाद थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक झोपड़ीनुमा मकान गिर जाने के कारण दो बच्चियों की मौत हो गई जबकि दो अन्य महिला सहित चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बीरो बिगहा में सुंदर दास अपने पूरे परिवार के साथ एक झोंपड़ीनुमा घर में रहता है। कच्चा मकान की स्थिति जर्जर हो चुकी थी। शुक्रवार की रात परिवार के सभी सदस्य खाना खा कर सो रहे थे कि शुक्रवार की सुबह मकान की दीवार गिर गई।

मकान के मलबे में दबकर दो बच्चियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए हैं। सुबह आचनक दीवार गिरने से गांव में अफरातफरी की स्थिति हो गई। ग्रामीणों ने काफी प्रयास से मलबे से दबे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन तब तक दो बच्चियों ने दम तोड दिया था।

शकूराबाद के थाना प्रभारी राजकिशोर प्रसाद ने आईएएनएस को बताया कि मृतकों की पहचान सुदामा दास की 10 वर्षीय पुत्री वंदना कुमारी और जयराम दास की 5 वर्षीय पुत्री ब्यूटी कुमारी के तौर पर हुई है। उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

उन्होंने कहा कि इस घटना में चार लोग घायल बताए जा रहे हैं जिसमें दो महिला है। घायलों को इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News