टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार, 4 की मौत

बिहार टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार, 4 की मौत

IANS News
Update: 2022-07-11 05:31 GMT
टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार, 4 की मौत

डिजिटल डेस्क, मधुबनी। बिहार के मधुबनी जिले के अररिया संग्राम सहायक थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार के बाइक और साइकिल में टक्कर से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य छह लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, रविवार की देर रात कुछ लोग एक कार पर सवार होकर सुपौल से दरभंगा लौट रहे थे। इसी दौरान अररिया संग्राम थाना इलाके के मौवाही गांव के पास कार का टायर फट गया और अनियंत्रित गई।

इसके बाद कार पहले एक बाइक और एक साइकिल को ठोकर मारते हुए पलट गई। अररिया संग्राम के थाना प्रभारी बलवंत कुमार ने सोमवार को बताया कि इस दुर्घटना में बाइक पर सवार दो और साइकिल पर सवार एक व्यक्ति सहित कार पर सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक महिला की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस कार को जब्त कर मामले की छानबीन में जुटी है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News