लड़की को लेकर हुए विवाद में दोस्त की हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार

दिल्ली लड़की को लेकर हुए विवाद में दोस्त की हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-09-12 07:31 GMT
लड़की को लेकर हुए विवाद में दोस्त की हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नॉर्थ दिल्ली की सब्जी मंडी में एक लड़की को लेकर हुई बहस के दौरान एक शख्स ने अपने दोस्त की हत्या कर दी, वहीं उसके भाई को भी घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि रात 12 बजे के आसपास उन्हें एचआरएच अस्पताल से इस घटना के बारे में फोन आया कि सब्जी मंडी के मलकागंज निवासी 21 वर्षीय मिहिर और उसके भाई प्रिंस (20) को उनके चचेरे भाई नितेश ने लहूलूहान हालत में भर्ती कराया है। उस पर चाकू से कई वार किए गए हैं।

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम एचआरएच अस्पताल पहुंची, लेकिन तब तक प्रिंस की मौत हो चुकी थी। लेकिन उसके भाई मिहिर का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया, पूछताछ से पता चला कि मृतक और उसके भाई पर मलकागंज निवासी सिद्धार्थ उर्फ मन्नू ने हमला किया था। वह मृतक का दोस्त था। रविवार की रात करीब 8.45 बजे एक लड़की को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपी सिद्धार्थ ने मृतका और उसके भाई को कई बार चाकू से वार किया। मौके पर क्राइम टीम को बुलाया गया और सीसीटीवी खंगाले गए। शुरूआत में फरार रहे आरोपी को सोमवार की सुबह पकड़ लिया गया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News