पुणे में बिरयानी की दुकान में लगी आग, नाबालिग लड़की की दम घुटने से मौत

दुर्घटना पुणे में बिरयानी की दुकान में लगी आग, नाबालिग लड़की की दम घुटने से मौत

IANS News
Update: 2022-10-22 12:30 GMT
पुणे में बिरयानी की दुकान में लगी आग, नाबालिग लड़की की दम घुटने से मौत
हाईलाइट
  • पुणे में बिरयानी की दुकान में लगी आग
  • नाबालिग लड़की की दम घुटने से मौत

डिजिटल डेस्क, पुणे। पुणे के व्यस्त सदाशिव पेठ बाजार इलाके में शनिवार को एक बिरयानी की दुकान में आग लगने से छह साल की बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक संदिग्ध एलपीजी गैस सिलेंडर रिसाव के कारण आग लगभग 10.45 बजे लगी और तेजी से पूरे दुकान में फैल गई। आग की लपटों ने मेजानाइन मंजिल को भी अपनी चपेट में ले लिया, जहां मालिक नईम खान और उनका परिवार रह रहा था।

जैसे ही नईम खान और अन्य ग्राहकों ने शोर मचाया, उनकी पत्नी दो बच्चों के साथ ऊपर की मंजिल से नीचे उतरने में कामयाब रही, लेकिन एक लड़की, जो वहां सो रही थी, धुएं के कारण ऊपर फंस गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने लड़की को बचाने में कामयाबी हासिल की, जिसकी पहचान इकरा नईम खान के रूप में हुई और उसे अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दिया।

दो घंटे से अधिक समय तक आग पर काबू पाने के बाद, फायर ब्रिगेड ने इसे नियंत्रित करने में कामयाबी हासिल की। घटना की जांच की जा रही है, क्योंकि परिसर से तीन गैस सिलेंडर बरामद किए गए थे, जिनमें से एक लीक हो रहा था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News