पुलिस हिरासत से 2 अपराधी फरार

गुरुग्राम पुलिस हिरासत से 2 अपराधी फरार

IANS News
Update: 2022-05-31 05:31 GMT
पुलिस हिरासत से 2 अपराधी फरार

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। गुरुग्राम के भोंडसी जेल में बंद दो खूंखार अपराधी पुलिस हिरासत से भागने में सफल रहे हैं। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। घटना सोमवार शाम की है। पुलिस के अनुसार, दोनों को मेडिकल चेक-अप के लिए दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया और उन्हें वापस लाया जा रहा था, तभी वो फरार हो गए।

आरोपियों की पहचान अभिजीत और राकेश के रूप में हुई है, जिन्हें बलात्कार और डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें एस्कॉर्ट कर रहे पुलिसकर्मियों की भूमिका जांच के दायरे में आ गई है। हालांकि, अपराधियों का किसी गिरोह से कोई संबंध नहीं है।

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि लौटते समय, दोनों आरोपी और उन्हें एस्कॉर्ट कर रहे पुलिस वाले भागने से पहले गुरुग्राम में कहीं रुक गए।सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) अपराध, प्रीत पाल सांगवान ने कहा, हम उन परिस्थितियों की जांच कर रहे हैं जिनके कारण वे हिरासत से भाग गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News