मिक्सर-ग्राइंडर विस्फोट मामले में कर्नाटक पुलिस दो संदिग्धों से कर रही पूछताछ

कर्नाटक मिक्सर-ग्राइंडर विस्फोट मामले में कर्नाटक पुलिस दो संदिग्धों से कर रही पूछताछ

IANS News
Update: 2022-12-27 10:31 GMT
मिक्सर-ग्राइंडर विस्फोट मामले में कर्नाटक पुलिस दो संदिग्धों से कर रही पूछताछ

डिजिटल डेस्क, हसन। कर्नाटक पुलिस राज्य के हासन शहर में मिक्सर-ग्राइंडर में विस्फोट की घटना के संबंध में एक महिला सहित दो लोगों से पूछताछ कर रही है। घटना सोमवार देर शाम शशि नाम के व्यक्ति के कुरियर की दुकान के.आर. पुरम लेआउट डीटीडीसी कूरियर शॉप हुई। उसकी दुकान पर दो दिन पहले मिक्सर-ग्राइंडर लाया गया था। जब डिलीवरी की गई तो ग्राहक ने यह कहते हुए इसे लेने से मना कर दिया कि यह उचित पते से नहीं आया है।

मालिक शशि ने कौतूहलवश पार्सल खोला था और उसमें मिक्सर-ग्राइंडर मिला। उन्होंने इसे जैसे ही चालू किया, फट गया। धमाका इतना तेज था कि दुकान की खिड़कियां, दरवाजे और दीवारें क्षतिग्रस्त हो गईं।

घटना से इलाके में दहशत फैल गई थी। हासन के पुलिस अधीक्षक हरिराम शंकर ने मंगलवार को बताया कि फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) के विशेषज्ञों की एक टीम ने सोमवार को घटनास्थल का दौरा किया।

उन्होंने कहा कि नमूने एकत्र किए गए और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने स्पष्ट किया था कि अभी तक मामले में ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है जो आंतरिक सुरक्षा के लिए चुनौतियों का संकेत दे। जिस लेन में धमाका हुआ, उस गली को बैरिकेडिंग कर सील कर दिया गया है। कुरियर दुकान के मालिक शशि का इलाज चल रहा है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News