गुजरात में भागने की कोशिश कर रहा पाकिस्तानी युवक गिरफ्तार

पुलिस कार्रवाई गुजरात में भागने की कोशिश कर रहा पाकिस्तानी युवक गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-11-05 08:30 GMT
गुजरात में भागने की कोशिश कर रहा पाकिस्तानी युवक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पालनपुर। गुजरात के बनासकांठा में रेलवे पुलिस ने कच्छ की एक लड़की के साथ भागने की कोशिश कर रहे एक पाकिस्तानी युवक को स्टेशन से गिरफ्तार किया है। हेड कांस्टेबल अशोकभाई आल और उनकी टीम भीलडी रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रहे थे, तभी उन्होंने दंपति को देखा।

पूछताछ करने पर, पुलिस ने पाया कि 24 वर्षीय प्रभुराम देसाई के रूप में पहचाने जाने वाले युवक के पास पाकिस्तानी पासपोर्ट था। अक्टूबर 2023 तक वैध उनका वीजा राजस्थान के जालोर जिले के लिए सीमित था।

आल ने कहा कि विदेशी अधिनियम 1946 की धारा 3 (2), (डी), (ई) के अनुसार, उसे उस क्षेत्र से बाहर नहीं जाना चाहिए जिसके लिए उसे यात्रा करने के लिए वीजा दिया गया है और संबंधित पुलिस से अनुमति लेनी होगी।

बिना अनुमति के, वह गुजरात में दाखिल हुआ और कच्छ की उस लड़की के पास पहुंचा जो उससे एक साल बड़ी है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि लड़की को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है और युवक को अदालत में पेश किया जाएगा।

पूछताछ के दौरान, लड़की ने खुलासा किया कि युवक एक मार्शल आर्ट ट्रेनर है और उसने कुछ साल पहले कच्छ जाने पर प्रशिक्षण लिया था, जिसके बाद उसे प्यार हो गया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News