हत्या के दोषी ने जेल में की आत्महत्या

यूपी हत्या के दोषी ने जेल में की आत्महत्या

IANS News
Update: 2022-04-20 04:00 GMT
हत्या के दोषी ने जेल में की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, बरेली। उत्तर प्रदेश में पत्नी की हत्या के दोषी एक कैदी ने 4 अन्य कैदियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। जिलाधिकारी ने घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश भी दे दिए हैं। अमर सिंह नाम का व्यक्ति रहस्यमय परिस्थितियों में अपने बैरक के अंदर लटका पाया गया। वह 2018 से बरेली जिला जेल में बंद था।

मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपनी मौत से 3 दिन पहले, 50 वर्षीय अमर सिंह ने अपनी बेटी से मुलाकात की और कहा कि जेल में बंद चार लोगों ने उसे परेशान कर दिया है।

सिंह को 2021 में बरेली की एक अदालत ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। सिंह की बेटी पूनम देवी ने संवाददाताओं से कहा, मेरे पिता जेल में चार लोगों की वजह से बहुत परेशान थे। मुझे डर है कि या तो उनकी हत्या कर दी गई या उनकी वजह से उन्होंने खुद को मार डाला।

हम इस मामले में उचित जांच और कार्रवाई चाहते हैं। मेरे पिता की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ जांच होनी चाहिए। इस बीच जिला जेल के जेलर ने कहा, मृत्यु के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि दिशा-निर्देशों के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News