सिविल सेवा परीक्षा में जम्मू-कश्मीर से 3 उम्मीदवार चयनित, 2 शीर्ष 20 में

IANS News
Update: 2023-05-23 14:50 GMT
UPSC
डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। यूपीएससी द्वारा मंगलवार को घोषित परिणाम के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर से तीन उम्मीदवारों ने प्रतिष्ठित सिविल सेवा परीक्षा 2022 में सफलता हासिल की है। अनंतनाग जिले के वसीम अहमद भट ने सातवां स्थान प्राप्त किया है। पहले 225वीं रैंक पर रहे भट ने संवाददाताओं से कहा कि वह इस बार अपनी रैंक से संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी उपलब्धि का श्रेय परिवार और दोस्तों को देते हैं, जिन्होंने तैयारियों के दौरान बिना शर्त उनका साथ दिया।

24 वर्षीय भट ने श्रीनगर में राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) से सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक किया। पुंछ जिले की परसंजीत कौर 11वीं रैंक पर हैं। राजौरी जिले के इरम चौधरी ने परीक्षा में 852वीं रैंक हासिल की है।

 (आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News