अपकमिंग फिल्म: रिलीज से पहले फिल्म 'फाइटर' एडवांस बुकिंग में कर रही बंपर कमाई, ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी ऋतिक-दीपिका की फिल्म!

  • रिलीज से पहले फिल्म 'फाइटर' एडवांस बुकिंग में कर रही बंपर कमाई
  • पनिंग डे पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी ऋतिक-दीपिका की फिल्म !
  • गणतंत्र दिवस के मौके पर होगी रिलीज

Sanjana Namdev
Update: 2024-01-24 05:10 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर को रिलीज होने में अब बस एक दिन का समय बाकी है। फैंस पर्दे पर पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म का प्रमोशन भी जोरों शोरों से चल रहा है। इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म माना जा रहा है। फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री नजर आएगी। वहीं फिल्म के एडवांस बुकिंग की बात करें तो धड़ल्ले से फिल्म की टिकटें बिक कर रही हैं। तो चलिए जानते है अब तक फिल्म की कितनी टिकटें बिक चुकी हैं-

फाइटर ने रिलीज से पहले कर डाली इतनी कमाई

रिलीज से पहले ही 'फाइटर' का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर और तमाम पोस्टर ने इसे लेकर क्रेज काफी बढ़ा दिया है। ऐसे में फिल्म को फर्स्ट डे देखने के लिए भी लोगों में बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। इसी के साथ 'फाइटर' की जमकर एडवांस बुकिंग भी हो रही है। फिल्म के एडवांस बुकिंग कलेक्शन की बात करें तो खबरों के मुताबिक 'फाइटर' ने अब तक अपने शुरुआती दिन के लिए हिंदी 2D में 66 हजार 459 टिकट बेचे हैं। वहीं हिंदी 3D के लिए 'फाइटर' के अब तक 87 हजार 569 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है। हिंदी IMAX 3D के लिए 'फाइटर' के 7 हजार 432 टिकटों की प्री सेल हुई है। हिंदी 4DX 3D के लिए 'फाइटर' के के 2 हजार 473 टिकट बिके हैं। इसी के साथ 'फाइटर' के पहले दिन की एडवांस बुकिंग में देशभर में 1 लाख 63 हजार 933 टिकट बिके हैं जिसके बाद फिल्म ने रिलीज से पहले ही 5.17 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़े -फिल्म फाइटर पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, दीपिका-ऋतिक के इंटीमेट सीन को कट करने के दिए निर्देश, मिला U/A सर्टिफिकेट

Full View

पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन

फिल्म गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जो कि नॉन हॉलीडे है। ऐसे में 'फाइटर' के एडवांस बुकिंग कलेक्शन के आंकड़ों को देखते हुए इसके पहले दिन 25 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद लग रही है। वहीं 'फाइटर' को बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 4 दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये जुटाने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े -देशभक्ति से भरपूर फिल्म फाइटर का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, दीपिका-ऋतिक का एरियल एक्शन खड़े कर देगा रोंगटे

Full View

फिल्म स्टार कास्ट

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। बता दें कि फिल्म की कहानी इंडियन एयरउफोर्स के फाइटर पायलट्स पर बेस्ड है, जिसमें ऋतिक एक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल में दिखेंगे। तो वहीं दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी के किरदार में नजर आएंगी। वहीं अनिल कपूर फिल्म में एक कमांडिंग ऑफिसर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी के दमदार रोल में दिखेंगे। बता दें कि मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -दीपिका और रणवीर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ! एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा कहा- 'हम अपना परिवार शुरू...'

Full View


Tags:    

Similar News