पाकिस्‍तानी ऐक्‍ट्रेस ने अली जफर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, एक्टर ने दिया जवाब

पाकिस्‍तानी ऐक्‍ट्रेस ने अली जफर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, एक्टर ने दिया जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-19 16:31 GMT
पाकिस्‍तानी ऐक्‍ट्रेस ने अली जफर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, एक्टर ने दिया जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुके पाकिस्तानी एक्टर अली जफर पर पाकिस्तान की ही सिंगर व एक्ट्रेस मीशा शफी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अली ने इस आरोप का जवाब भी दिया है। अली ने ट्वीट कर लिखा है कि, "मैं #MeToo कैंपेन के बारे में जानता हूं और इसका सपॉर्ट करता हूं। मैं एक लड़की और लड़के का प‍िता हूं, एक पत्‍नी का पति हूं और एक मां का बेटा हूं। मैं ऐसा आदमी हूं जो खुद के ल‍िए, पर‍िवार के ल‍िए, साथ‍ियों के ल‍िए और दोस्‍तों के ल‍िए हजारों बार मुश्‍क‍िल के समय में खड़ा हुआ है। आज भी मैं वही करूंगा। मेरे पास छ‍िपाने के ल‍िए कुछ नहीं है। चुप रहना बिल्‍कुल भी व‍िकल्‍प नहीं है।"

अली ने आगे ल‍िखा, "जो आरोप म‍िस शफी ने मेरे ख‍िलाफ लगाए हैं, उनसे मैं पूरी तरह से इनकार करता हूं। मैं इस मामले को कोर्ट में लेकर जाऊंगा और प्रफेशनली डील करूंगा न कि कोई आरोप यहां सोशल मीड‍िया पर लगाऊंगा। ऐसा करके मैं कैंपेन, मेरे पर‍िवार, इंडस्‍ट्री और फैंस का न‍िरादर नहीं करूंगा। मैं इस बात को मानता हूं कि अंत में सच ही जीतता है।"

इससे पहले पाकिस्तान की सिंगर और ऐक्ट्रेस मीशा शफी ने ट्वीट क‍िया था, "मैं यह इसलिए शेयर कर रही हूं क्योंकि मेरा मानना है कि यौन उत्पीड़न के अपने अनुभव को साझा करके मैं चुप्पी के र‍िवाज को तोड़ सकती हूं, जो हमारे समाज में बसा हुआ है। इस पर बोलना इतना आसान नहीं है लेकिन चुप रहना भी मुश्किल है। मेरा अंतरात्‍मा अब और इसकी इजाजत नहीं देगी।"

मीशा ने ल‍िखा, "मैं इंडस्ट्री के अपने साथी अली जफर के हाथों यौन उत्पीड़न की कई बार शिकार हुई हूं। यह घटना उस समय नहीं हुई जब मैं कम उम्र की थी या इंडस्ट्री में नई थी। यह घटना उस वक्‍त हुई जब मैं सशक्त थी, अपने पांव पर खड़ी थी और अपने दिल की बात कहने वाली महिला के तौर पर जानी जाती थी। यह मेरे साथ तब हुआ जब मैं दो बच्चों की मां थी। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए सदमे भरी घटना थी। अली को मैं कई साल से जानती थी और उनके साथ मैंने स्टेज भी शेयर किया था। मैं उनके इस व्यवहार से छला हुआ महसूस कर रही हूं और मैं जानती हूं कि मैं अकेली नहीं हूं।" 

 

Similar News