रक्षा बंधन और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बीच क्लैश, अक्षय कुमार ने की अनाउंसमेंट

बॉक्स ऑफिस रक्षा बंधन और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बीच क्लैश, अक्षय कुमार ने की अनाउंसमेंट

Neha Kumari
Update: 2022-06-16 07:23 GMT
रक्षा बंधन और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बीच क्लैश, अक्षय कुमार ने की अनाउंसमेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार हर साल कई बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज करने के लिए जाने जाते हैं। फिलहाल दो फिल्म रिलीज होने के बाद अक्षय ने आनंद एल राय की फिल्म "रक्षा बंधन" के साथ अपनी तीसरी फिल्म का भी ऐलान कर दिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए 11 अगस्त को रिलीज होने वाली उनकी आगामी फिल्म रक्षा बंधन की अनाउंसमेंट कर दी है। अक्षय हाल ही में मानुषी छिल्लर के साथ "सम्राट पृथ्वीराज" में दिखाई दिए थे।

सोशल मीडिया पर की अनाउंसमेंट
अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड करने के साथ "रक्षा बंधन" की रिलीज डेट की घोषणा की और साथ ही एक एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया। वीडियो के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आप सभी के लिए इस खास बंधन से जुड़ी एक स्टोरी ला रहा हूं जो आपकी बनकर रह जाएगी! #रक्षाबंधन 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।" फिल्म में भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में हैं। वहीं वीडियो शेयर करने के तुरंत बाद फैंस ने इस पर अपना लुटाना शुरू कर दिया। वहीं कमेंट सेक्शन में दर्शकों ने इस फिल्म से कई उम्मीदें जताई।

लाल सिंह चड्ढा के साथ क्लैश
बॉक्स ऑफिस पर इसी दिन आमिर खान और करीना कपूर खान की मेस्ट अवेटेड फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" भी रिलीज होने को तैयार है। हालांकि इस फिल्म के रिलीज को मेकर्स पहले भी यश स्टारर "केजीएफ: चैप्टर 2"  के चक्कर में टाल चुके हैं। इससे पहले ये अप्रैल महीने में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ये देखने दिलचस्प होगा कि क्या दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएंगी, और अक्षय की इस साल की तीसरी फिल्म का जादू चल पाएगा या नहीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अक्षय हाल ही में मानुषी छिल्लर के साथ "सम्राट पृथ्वीराज" में नजर आएं थे, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में नाकामयाब साबित हुई और 100 करोड़ का टारगेट भी पूरा नहीं कर पाई। 

Tags:    

Similar News