सच्ची घटनाओं पर आधारित अम्मू अबिरामी स्टारर कुधुकलम

तमिल फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित अम्मू अबिरामी स्टारर कुधुकलम

IANS News
Update: 2022-06-25 10:00 GMT
सच्ची घटनाओं पर आधारित अम्मू अबिरामी स्टारर कुधुकलम

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेत्री अम्मू अबिरामी वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित फिल्म उलगनाथन चंद्रशेखरन की कुधुकलम में महिला प्रधान भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की यूनिट के करीबी सूत्रों का कहना है कि कुधुकलम, जो निमार्णाधीन है, तिरुपुर में घटी घटनाओं पर आधारित है, जिसे परिधान उत्पादन के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। फिल्मी सूत्र का कहना है, फिल्म की ज्यादातर शूटिंग तिरुपुर में हुई है। रैट एंड कैट पिक्च र्स के लिए एम सुहिनबाबू द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक युवा के संघर्ष के बारे में होगी जो अपने पिता से किए गए वादों को पूरा करना चाहता है।

काकी सत्ताई और एथिर नीचल जैसी फिल्मों में दुरई सेंथिलकुमार के सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके उलगनाथन चंद्रशेखरन ने कोडी और पट्टस जैसी फिल्मों में सह-निर्देशक के रूप में भी काम किया है। अभिनेता बालामुरुगन मुख्य भूमिका में हैं। उनके अलावा, कविता भारती, विजय टीवी फेम संजीवी और नक्कलाइट्स फेम अनीश, मनमोहित, मेट्टी प्रेमी और निर्माता एम. सुहिनबाबू सभी फिल्म में दिखाई देंगे।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News