अपारशक्ति खुराना दो म्यूजिक वीडियो रिलीज करने के लिए तैयार

तेलुगू फिल्म अपारशक्ति खुराना दो म्यूजिक वीडियो रिलीज करने के लिए तैयार

IANS News
Update: 2022-06-07 11:30 GMT
अपारशक्ति खुराना दो म्यूजिक वीडियो रिलीज करने के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस साल की शुरूआत में दो गाने बल्ले नी बल्ले और छोटी छोटी गल रिलीज करने वाले अभिनेता-गायक अपारशक्ति खुराना अब दो और म्यूजिक वीडियो रिलीज करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता कहते हैं, मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, गाना और संगीत का आनंद लेना कुछ ऐसा है जो मुझे फिल्में बनाना और देखना पसंद है। मुझे अपने खाली समय के दौरान जाम करना पसंद है और जब भी मेरे पास समय होता है, मैं अपनी प्लेलिस्ट को नए संगीत के साथ अपडेट करना पसंद करता हूं।

उन्होंने आगे कहा, ईमानदारी से इस तरह की विविध परियोजनाओं का हिस्सा बनना मेरे लिए एक आशीर्वाद है और मुझे मेरे जैसे कलाकार के लिए डिजिटल, फिल्में, मेरा संगीत, संगीत वीडियो सहित इस तरह के विभिन्न प्रारूपों को आगे बढ़ाने का मौका मिलता है, जो मनोरंजन करना पसंद करता है।

मेरे पिछले दो ट्रैक जो दोनों एक-दूसरे से अलग थे, उन्हें इतना प्यार मिला है, और अब मैं पहले से ही दो और ट्रैक के साथ तैयार हूं जो जल्द ही आने वाले हैं। मैं सभी को एक संगीत वर्ष देने के लिए इन रिलीज की प्रतीक्षा कर रहा हूं। अपारशक्ति अगली बार धोखा: अराउंड डी कॉर्नर में खुशाली कुमार के साथ दिखाई देंगे। इसके बाद स्पाई थ्रिलर बर्लिन और विक्रमादित्य मोटवानी की पीरियड ड्रामा अमेजन ओरिजिनल सीरीज जुबली है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News