रियल लाइफ में भी 'देवसेना' के होंगे 'बाहुबली', करने जा रहे हैं सगाई !

रियल लाइफ में भी 'देवसेना' के होंगे 'बाहुबली', करने जा रहे हैं सगाई !

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-04 17:11 GMT
रियल लाइफ में भी 'देवसेना' के होंगे 'बाहुबली', करने जा रहे हैं सगाई !

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बाहुबली की सफलता के बारे में कौन नहीं जानता। सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली भारतीय फिल्म ने जितना लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया, उससे कहीं ज्यादा इसके किरदार लोगों की लाFफ में अहम हो गए। फिल्म में बाहुबली (प्रभास) और देवसेना (अनुष्का शेट्टी) को साथ देखना सभी के लिए सुखद अनुभव था। यही नहीं लोग इस कपल को रियल लाइफ में भी एक साथ देखना चाहते थे।

अपने फैंस की डिमांड कहें या दिल की आवाज, बाहुबली फाइनली रियल लाइफ में देवसेना के लाइफ पार्टनर बनने जा रहे हैं। जी हां, इस बात का खुलासा फिल्म और फैशन क्रिटिक उमेर संधू ने किया है।

दिसंबर में कर सकते हैं सगाई

उमेर ने ट्वीट करके इस स्टार कपल की सगाई की बात का खुलासा किया। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, प्रभास और अनुष्का शेट्टी दिसंबर में सगाई कर रहे हैं। ये दोनों अब ऑफिशियली रिलेशनशिप में हैं। अपने दूसरे ट्वीट में उमेर ने कहा कि अनुष्का और प्रभास के एक क्लोज फ्रेंड ने मुझे बताया कि ये दोनों एक दूसरे से प्यार और केयर करते हैं। ये लोग अब रिलेशनशिप में भी है।

सगाई की इस बात पर अभी तक इन दोनों स्टार ने कोई बात नहीं की हैं। खैर इससे पहले भी दोनों को लेकर कई बार ये बातें सामने आई थी कि अनुष्का और प्रभास एक-दूसरे से शादी करने वाले हैं। पर इन दोनों ने हमेशा ही ये कहकर बात टाल दी कि हम एक दूसरे के अच्छे दोस्त है।

इन फिल्मों में साथ में किया काम

बता दें कि "बाहुबली" और "बाहुबली-2" के अलावा ये दोनों बिल्ला (2009) और मिर्जी (2013) फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इसके बाद से ही इन दोनों के बीच कुछ चलने की अफवाहें उड़ रही थी, जो अब सच होती दिखाई दे रही हैं।

Similar News