बाल कालकार प्रसिद्धि के लिए आते हैं, कला के लिए नहीं : डैफ्ने कीन

बाल कालकार प्रसिद्धि के लिए आते हैं, कला के लिए नहीं : डैफ्ने कीन

IANS News
Update: 2020-07-19 12:00 GMT
बाल कालकार प्रसिद्धि के लिए आते हैं, कला के लिए नहीं : डैफ्ने कीन
हाईलाइट
  • बाल कालकार प्रसिद्धि के लिए आते हैं
  • कला के लिए नहीं : डैफ्ने कीन

लॉस एंजेलिस, 19 जुलाई (आईएएनएस)। ब्रिटिश-स्पेनिश स्टार डैफ्ने कीन (15) का कहना है कि बाल कलाकार शोबिज में प्रसिद्धि के लिए आते हैं न कि कला के लिए।

वह ब्रिटिश अभिनेता विल कीन और स्पेनिश अभिनेत्री मारिया फर्नान्दे अचे की बेटी हैं। यह पूछे जाने पर कि कलाकारों की बेटी होने की बात ने बतौर कलाकार उनके अभिनय को कैसे संवारा, तो डैफ्ने ने कहा, मेरा मानना है कि अधिकांश कलाकार जो इंडस्ट्री में कम उम्र में आते हैं वे प्रसिद्धि के लिए आते हैं न कि कला के लिए।

उन्होंने कहा, लेकिन, मुझे लगता है कि पूरे जीवन मैं दो अद्भुत कलाकारों से घिरी रही हूं। मैंने देखा है कि यह सब प्रक्रिया और फिर एंड प्रोडक्ट के बारे में है, लेकिन ज्यादातर इस बारे में है कि आप इसमें कितना प्यार और काम डालते हैं। मैंने अपनी मां को लिखते, अभिनय करते और निर्देशन करते देखा है। चूंकि मेरे माता-पिता दोनों ही बहुमुखी प्रतिभा वाले हैं, इसलिए मैंने कई क्रिसमस रिहर्सल कमरों में बिताए हैं और मुझे लगता है कि इससे मुझे लाइन याद करने, सीखने में भी मदद मिली है। तो कुल मिलाकर इसने मुझे इस प्रक्रिया की सराहना करने, लाइनों को सीखने और यह समझने में मदद की है कि हमें इसे प्रसिद्धि के लिए नहीं बल्कि कला के लिए करना है।

डैफ्ने ने 2017 में फिल्म लोगान से बड़े पर्दे पर डेब्यु किया था।

Tags:    

Similar News