बिग बॉस 16 में बॉलीवुड और टेलीविजन के दिग्गज सितारे लेने वाले हैं हिस्सा, टीवी जगत की इन चार बहुओं में होगा घमासान 

रियलिटी शो बिग बॉस 16 में बॉलीवुड और टेलीविजन के दिग्गज सितारे लेने वाले हैं हिस्सा, टीवी जगत की इन चार बहुओं में होगा घमासान 

ANAND VANI
Update: 2022-10-01 07:40 GMT
बिग बॉस 16 में बॉलीवुड और टेलीविजन के दिग्गज सितारे लेने वाले हैं हिस्सा, टीवी जगत की इन चार बहुओं में होगा घमासान 
हाईलाइट
  • बिग बॉस फैंस एंटरटेन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन का सबसे कंट्रोवर्शियल और चर्चित रियलिटी शो "बिग बॉस" का आगाज आज 1 अक्टूबर 2022 से होने जा रहा है। शो के बारे में अनाउंसमेंट होने के बाद से यह लगातार सुर्खियों में बना हुआ है कहीं, अपनी थीम को लेकर तो कहीं कंटेस्टेंट्स को लेकर। आपको बता दें की, शो का हिस्सा बनने वाले  कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आ गई है। कंटेस्टेंट्स के साथ ही बिग बॉस के घर की डिजाइन और इंसाइड लुक भी सामने आ चुका है, जो कि काफी अमेजिंग और अलग है। 

इस सीजन बॉलीवुड और टेलीविजन के दिग्गज सितारे बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रहे हैं। सबसे बड़ी बात बिग हाउस में पहली बार एक नहीं, बल्कि टीवी जगत की चार-चार बहुएं आमने सामने होंगी। देखना बेहद इंट्रस्टिंग होगा की किस बहु का पलड़ा सबसे भारी होता है। तो आइये जानते हैं टीवी जगत की उन चारों बहुओं के बारे में जो टीवी जगत के बाद अब बिग बॉस में फैंस को करेंगी एंटरटेन

टीना दत्ता 

टीना दत्ता टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। अब फैंस टीना को रियल रूप में शो में देखने वाले हैं। टीना को कलर्स के शो "उतरन" से पहचान मिली थी। "उतरन" में टीना ने "इच्छा" का रोल अदा किया था। काफी दिनों से भले ही वो किसी टीवी शो पर नहीं दिखीं। लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टीव रहती हैं। बता दें कि, टीना के इंस्टाग्राम पर 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

निम्रत कौर अहलूवालिया

निम्रत कौर अहलूवालिया की भी शो में  एंट्री होने जा रही है।  जिन्हें लोग "छोटी सरदारनी" के तौर पर जानते हैं। निम्रत को भी कलर्स के शो "छोटी सरदारनी" से ही फेम मिला है। बिग बॉस हाउस में निम्रत का मुकाबला टीना दत्ता से होगा। क्योंकि टीना भी कलर्स का ही फेस हैं।  निम्रत के इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो कि टीना के  मुकाबले में कम हैं। 

प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका चाहर चौधरी को "उड़ारियां" सीरियल से पहचान मिली है।  शो में प्रियंका ने तेजो के रोल में हर किसी का दिल जीत लिया। इस तरह से देखा जाये, तो प्रियंका भी कलर्स का चेहरा हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग एक मिलियन हैं।  कम समय में इतनी फैन फॉलोइंग जुटाना भी बड़ी बात है।

सुम्बुल तौकीर खान 

कलर्स की बहुओं के बीच स्टार प्लस की "इमली" की भी बिग बॉस के हाउस में एंट्री होने जा रही है। "इमली" शो ने सुम्बुल को घर-घर पॉपुलर कर दिया।  सुम्बुल के सोशल मीडिया पर 376K फॉलोअर्स हैं, जो कि बाकी तीनों ही एक्ट्रेसेज से बेहद कम हैं। 

बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स की संभावित लिस्ट

साजिद खान, टीना दत्ता, शालिन भनोट, मान्या सिंह,  सौंदर्या शर्मा,  निम्रत कौर अहलूवालिया, अंकित गुप्ता,  प्रियंका चाहर चौधरी,  सुम्बुल तौकीर खान,  श्रीजिता डे, गौतम सिंह विग, गोरी नागोरी,  शिव ठाकरे, अब्दुल रोजिक
 

Tags:    

Similar News