Netflix: 'न्याय- द जस्टिस कॉल' में नजर आएंगी बिग बॉस फेम सोमी खान?

Netflix: 'न्याय- द जस्टिस कॉल' में नजर आएंगी बिग बॉस फेम सोमी खान?

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-26 07:25 GMT
Netflix: 'न्याय- द जस्टिस कॉल' में नजर आएंगी बिग बॉस फेम सोमी खान?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन रिएलिटी शो "बिग बॉस 12" की कंटेस्टेंट सोमी खान जल्द ही एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं। रिपोर्ट के अनुसार वे एक वेब सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगी। इस वेब सीरीज का नाम "न्याय- द जस्टिस कॉल" है, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। 

रिपोर्ट के अनुसार "सोमी नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ के साथ एक्टिंग करती हुई दिखाई देंगी, जिसका नाम "न्याय- द जस्टिस कॉल" है। इसमें शक्ति कपूर, जया प्रदा, अमर उपाध्याय और किंशुक महाजन भी हैं।"

वेब सीरीज में उनके किरदार की बात करें तो एक सूत्र के अनुसार "सोमी वेब सीरीज़ में एक पीड़िता की भूमिका निभाएगी। शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और सोमी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।" हालांकि, अभी तक इस वेब सीरीज पर सोमी खान की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।


रिएलिटी शो बिग बॉस की बात करें तो कई लोगों ने इसका हिस्सा बनकर अपनी जिंदगी को बदल लिया और आज वे एक्टिंग की दुनिया का अच्छा खासा नाम हैं। "बिग बॉस 12" में "कहां हम कहां तुम" की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ इब्राहिम विनर थीं तो वहीं रोमिल चौधरी, सबा खान-सोमी खान, दीपक ठाकुर जैसे अन्य प्रतियोगी भी शामिल थे, जिन्हें आज दुनिया जानने लगी है। सबा, रोमिल और रश्मि बनिक पहले ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर चुकी हैं। अब सोमी खान भी इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं।

Tags:    

Similar News