Bigg Boss से बाहर आते ही हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों से बंदगी कालरा ने उड़ाए होश

Bigg Boss से बाहर आते ही हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों से बंदगी कालरा ने उड़ाए होश

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-12 10:31 GMT
Bigg Boss से बाहर आते ही हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों से बंदगी कालरा ने उड़ाए होश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही कंटेस्टेंट बंदगी कालरा ने तहलका मचा दिया है। बंदगी कालरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बोल्ड एंड सेक्सी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वे बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। बिग बॉस-11 में पुनीश और बंदगी के रोमांस के काफी चर्चे रहे थे। इन दोनों ने बिग बॉस के घर में काफी हदें पार की थीं।

हालांकि बंदगी पुनीश से पहले ही घर से बाहर हो गई और बंदगी के घर से बाहर होने की वजह से पुनीश बुरी तरह टूट गए। फिलहाल पुनीश अभी वे शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के साथ मिलकर अपने आपको बचाने की जद्दोजहद में लगे हैं।

बंदगी ने घर से बाहर निकलते ही ग्लैमर का छौंका लगा दिया है। अपने चाहने वालों के लिए बंदगी ने हॉट एंड सेक्सी फोटोज की सौगात दी है। बंदगी कालरा अब कॉमन लड़की नहीं रही हैं। वे बिग बॉस-11 में आने के बाद सेलेब्रिटी बन चुकी हैं और अब ऐसे में ग्लैमर लाइफ तो बनती ही है। दो तस्वीरों में बंदगी बैकलेस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। बता दें कि उनकी एक तस्वीर तो मशहूर फोटोग्राफर दब्बू रतनानी ने खींची है।

बिग बॉस से निकलने के बाद बंदगी जान गई है कि लाइम लाइट में कैसे रहना है। इसलिए घर से बाहर आते ही उन्होंने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है। इस वायरल फोटो शूट में उन्होंने बैक लैस गाउन पहना हुआ है। बिग बॉस के घर में एक कॉमन लड़की की तरह बंदगी ने एंट्री की थी।

शो में पुनीश के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी थी और उनके रोमांस के चर्चे भी हर जगह पर होने लगे थे। बंदगी को नेगेटिव पब्लिसिटी भी मिली, जिसे कैसे भुनाना है वह जान गई है।

Similar News