REALITY SHOW: क्या बिगबॉस से बाहर हुईं रश्मि देसाई, शो में हुआ बड़ा उलटफेर

REALITY SHOW: क्या बिगबॉस से बाहर हुईं रश्मि देसाई, शो में हुआ बड़ा उलटफेर

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-15 11:39 GMT
REALITY SHOW: क्या बिगबॉस से बाहर हुईं रश्मि देसाई, शो में हुआ बड़ा उलटफेर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। "बिग बॉस 13" का फिनाले आज रात टेलिकास्ट किया जाएगा उससे पहले शो से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं। पहले पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये कैश लेकर घर से बाहर हो गए। उसके बाद खबर आई कि कम वोटों के चलते आरती सिंह का सफर भी समाप्त हो गया। लेकिनसबसे बड़ी खबर रश्मि देसाई के बारे में आ रही है। खबरों के मुताबिक बिग बॉस को अपने टॉप 3 कंटेस्टेंट मिल गए हैं और रश्मि देसाई शो से बाहर हो गई हैं।

क्या रश्मि हुई एविक्ट?
रश्मि देसाई की एविक्शन की खबर काफी वायरल हो रही है। बिग बॉस के फैन पेज के मुताबिक, रश्मि देसाई का सफर सीजन 13 में खत्म हो चला है। खबरों के मुताबिक अब शो में सिद्धार्थ, असीम और शहनाज के बीच मुकाबला है। 

BOLLYWOOD: अली संग शादी पर ऋचा ने दिया बड़ा बयान, कहा बच्चों के नाम बता दो

बता दें, रश्मि देसाई को एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में देखा जा रहा था। ऐसा कहा जा रहा था कि इस बार का सीजन सिद्धार्थ या रश्मि में से कोई जीत सकता है। लेकिन रश्मि के बेघर होते ही ये रेस अब सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल के बीच की रह गई है। खबरों की माने तो खुद डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने रश्मि देसाई की एविक्शन की घोषणा की है।

FILM:गली बॉय को हुआ एक साल पूरा, बदली सितारों की जिंदगी

क्या सिद्धार्थ बनेंगे विनर?
अब तक लगाए गए अनुमानों के मुताबिक जिन दो कंटेस्टेंट्स के नाम विनर के दावेदारों में सबसे ऊपर आ रहे हैं वो दो कंटेस्टेंट हैं सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़। दोनों के बीच कड़ा मुकाबला बताया जा रहा है। पूरे सीजन में सिद्धार्थ और आसिम को लेकर फैंस की दीवानगी देखने को मिली है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन होगा बिगबॉस सीजन-13 का विनर।

Tags:    

Similar News