ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर का ट्रेलर सामने आया

हॉलीवुड ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर का ट्रेलर सामने आया

IANS News
Update: 2022-07-24 05:30 GMT
ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर का ट्रेलर सामने आया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। मार्वल स्टूडियोज ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर का पहला ट्रेलर सामने आ गया है।

वैराइटी की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार शाम सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में मार्वल के विशाल पैनल के समापन पर फुटेज की शुरुआत हुई, जिसे पारंपरिक अफ्रीकी गायकों के एक समूह ने धूमधाम से पेश किया।

ट्रेलर को केंड्रिक लैमर के ऑलराइट से वी व्ही बी बी ऑलराइट के गेय मोटिफ के साथ जोड़ा गया है, जो वकंडा के जलीय वातावरण, भविष्य की तकनीक की छवियों के बीच घूम रहा है।

एंजेला बैसेट के रामोंडा ने वैराइटी के अनुसार घोषणा की, मैं दुनिया के सबसे शक्तिशाली राष्ट्र की रानी हूं, और मेरा पूरा परिवार चला गया है।

ट्रेलर पर एक सवाल है, ब्लैक पैंथर की कमान कौन संभालेगा? ट्रेलर के अंत में नायक के सूट में एक आकृति दिखाई देती है, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि पोशाक में कौन है।

लेखक-निर्देशक रयान कूगलर, जिन्होंने पहली ब्लैक पैंथर का निर्देशन किया था, ने सीक्वल पर चर्चा करने के लिए मंच संभाला और फिल्म और उससे जुड़े नए पुराने सभी किरदारों को लेकर बात की।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News