डेविड वार्नर ने अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के गाने पर किया डांस

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के गाने पर किया डांस

IANS News
Update: 2022-01-26 08:31 GMT
डेविड वार्नर ने अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के गाने पर किया डांस
हाईलाइट
  • डेविड वार्नर ने अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के गाने पर किया डांस

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान डेविड वार्नर टॉलीवुड के आइकन स्टार अल्लू अर्जुन के बड़े फैन के रूप में सामने आए हैं।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर 2009 से आईपीएल में हिस्सा रहे हैं, डेविड वार्नर ने घोषणा की है कि वह अल्लू अर्जुन के सबसे बड़े प्रशंसक हैं और इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया जिसमें पुष्पा: द राइज के कुछ प्रतिष्ठित ²श्यों में खुद को दिखाया है।

वीडियो में वार्नर ने अल्लू अर्जुन से अपना चेहरा बदलते हुए डांस किया। अभिनेता की सराहना करते हुए, डेविड ने कहा, काश मैं अल्लूअर्जुनऑनलाइन अभिनय को इतना आसान बना देता , इंडिया। इससे पहले, वार्नर की बेटियों की पुष्पा के सामी गाने पर डांस की एक रील मंगलवार को वायरल हो गई थी।

पिछले मौकों पर, क्रिकेटर ने वीडियो पोस्ट किए थे जिसमें उन्होंने अल्लू अर्जुन के सबसे प्रसिद्ध गीत बुट्टा बोम्मा के लिए अला वैकुंटापुरमलू के लिए अपने परिवार के साथ गाना गाया था, जिसने तूफान से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।

सुकुमार द्वारा निर्देशित, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा: द राइज ने रिकॉर्ड को तोड़ दिया है और बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। फिल्म के हिंदी वर्जन लगभग 90 करोड़ रुपये की कमाई के आसपास है।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News