कान फिल्म समारोह में दीपिका ने बेहद प्यारी पोशाक से ढाया कहर

कान्स 2022 कान फिल्म समारोह में दीपिका ने बेहद प्यारी पोशाक से ढाया कहर

IANS News
Update: 2022-05-18 10:01 GMT
कान फिल्म समारोह में दीपिका ने बेहद प्यारी पोशाक से ढाया कहर
हाईलाइट
  • कान फिल्म समारोह में दीपिका ने बेहद प्यारी पोशाक से ढाया कहर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हिदी सिनेमा की खुबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो 2022 में 75वें कान फिल्म समारोह में जूरी सदस्य के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, इस दौरान समारोह के पहले दिन सब्यसाची के डिजाइन किए हुए कपड़ों में दीपिका ने अपना जलावा दिखा दिया।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है। सब्यसाची ने अपने पोस्ट की शुरूआत एक कैप्शन के साथ की जिसमें लिखा है, मुझे कहानी कहने का वह क्षण पसंद है जहां अतीत को देखने से भविष्य का पता चलता है। मेरे लिए भारत की सबसे अच्छी कहानियां हमेशा इन क्षणों में बताई जाती हैं।

आगे उन्होंने कहा, तमाशा अभिनेत्री दीपिका ने उनके ट्रॉपिक ऑफ कलकत्ता संग्रह वैश्विक रिसॉर्ट श्रृंखला जहां भारतीय विरासत को एक समकालीन अद्यतन मिलता है से कपड़े और गहने पहने थे।

जैसा कि पोस्ट में बताया गया है, दीपिका ने एक प्रिंटेड मैसूर सिल्क शर्ट पहनी थी, सब्यसाची आर्ट फाउंडेशन द्वारा बनाई गई कंपनी पेंटिंग्स से प्रेरित हाथ से पेंट की गई विंटेज फ्लोरा के डिजिटल प्रतिपादन के साथ।

अभिनेत्री ने शर्ट को मोनोग्राम्ड बटन और प्लीटेड वूल ट्राउजर के साथ पहना था जिसको एक लखनऊ रोज के साथ पूरा किया गया। इस लुक को पूरा करने के लिए अभिनेत्री ने एक विखंडित महारानी हार पहना जिसे बड़े पैमाने पर बहुरंगी रत्नों और बिना कटे हीरों से तैयार किया गया है। साथ ही उन्होंने सब्यसाची एक्सेसरीज की बंगाल ट्रॉफी बेल्ट भी पहनी थी।

75वें कान फिल्म समारोह की जूरी सदस्य दीपिका का दूसरा बोल्ड और ग्लैम लुक साड़ी का रहा है। अभिनेत्री दीपिका ने बंगाल टाइगर कॉउचर साड़ी पहनी थी, जिसे सब्यसाची ने आइकॉनिक आकाश तारा संग्रह के हिस्से के रूप में तैयार किया था, जिसका मतलब है एक आधुनिक लेंस के माध्यम से विरासत भारतीय शिल्प और तकनीकों का जश्न मनाना।

इस साड़ी के लुक को लेकर डिजाइनर ने लिखा, साड़ी एक ऐसी कहानी है जिसे मैं बताना कभी बंद नहीं करूंगा। और हम दुनिया में कहीं भी हो परंतु इसकी मतलब साड़ी की जगह हमेशा होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News