EVENT: सलमान की फाउंडेशन का शुक्रिया अदा करेगी 'पिक्चर पाठशाला' की टीम

EVENT: सलमान की फाउंडेशन का शुक्रिया अदा करेगी 'पिक्चर पाठशाला' की टीम

Manmohan Prajapati
Update: 2020-01-27 08:52 GMT
EVENT: सलमान की फाउंडेशन का शुक्रिया अदा करेगी 'पिक्चर पाठशाला' की टीम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पिक्चर पाठशाला की टीम 28 जनवरी को एक कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है। जहां वह बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन और बुक ए स्माइल से मिलने वाले सहयोग और समर्थन के लिए उनका धन्यवाद करेगी। गर्ल चाइल्ड एडुकेशन पर आधारित एक नॉन-फिक्शन शॉर्ट फिल्म "बेटी" और युद्ध से प्रभावित बच्चों पर बनी फिल्म "द फोटोग्राफ", को "पिक्चर पाठशाला" ने बनाया था। इसे सिएटल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एसआईएफएफ) सहित दुनिया भर में 47 अन्य फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया है।

इस इवेंट में, टीम अपने काम का प्रदर्शन भी करेगी, जहां विभिन्न सेलेब्स उन्हें अपना समर्थन दिखाते हुए नजर आएंगे। कुछ प्रमुख सेलेब्स जो इवेंट में आएंगे, उनमें कैटरीना कैफ, सोहेल खान, अरबाज खान, सुनील ग्रोवर और आयुष शर्मा हैं।

18 साल की बिली को 5 ग्रैमी, लेडी गागा भी जीते दो अवॉर्ड

मीडिया अध्ययन और सामुदायिक सेवा
"पिक्चर पाठशाला", भारत में "कंटेंट मेड बाय चिल्ड्रन" ... "टू सपोर्ट चिल्ड्रन सिनेमा फॉर चेंज" का सबसे बड़ा प्रोडक्शन हाउस है, जिसमें 5 साल में 200 लघु फिल्मों का निर्माण किया गया और जिन्हें 47 अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में दिखाया गया है। "पिक्चर पाठशाला", को श्वेता पारख और अयान अग्निहोत्री की गुरु-शिष्य जोड़ी के सहयोग से स्थापित किया गया है जो पूरे भारत में फिल्म निर्माण के रोड-ट्रिप पर है। 

जानिए बॉलीवुड की किन हस्तियों को मिला पद्म पुरस्कार 2020 सम्मान

अंतर्राष्ट्रीय स्कूलों के लिए विभिन्न कार्यक्रम
सैंडूक का सिनेमा स्कूल रायगढ़ का चेरिवली गांव, पिंगुली गांव सिंधुदुर्ग, बीकानेर के रायसर गांव, दांडी गांव नवसारी और लद्दाख में स्थित भारत का आखिरी गांव तुरतुक में पहुंच गया है और जल्द जैसलमेर, असम, बंगाल और कन्याकुमारी में अपनी अगली कार्यशालाओं की तैयारी कर रहा है।

 

Tags:    

Similar News