इलियाना ने किए हैरान कर देने वाले खुलासे, कैसे शूट हुए थे उनकी कमर के सीन

इलियाना ने किए हैरान कर देने वाले खुलासे, कैसे शूट हुए थे उनकी कमर के सीन

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-19 08:59 GMT
इलियाना ने किए हैरान कर देने वाले खुलासे, कैसे शूट हुए थे उनकी कमर के सीन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज बहुत जल्द फिल्म रेड में नजर आने वाली हैं। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली इस एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने करियर के शुरुआती दौर के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। इलियाना ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो साउथ इंडस्ट्री में थी तब शुरू-शुरू में तो उन्हें समझ नहीं आता था कि फिल्में कैसे बनती हैं। इलियाना ने बताया कि कैसे फिल्ममेकर एक्ट्रेसेज में हमेशा खूबसूरती की तलाश करते रहते हैं। इलियाना, ने बताया कि "मेरे पहले सीन में स्लो मोशन में मेरी कमर पर एक बड़ा नारियल गिराया गया।

 


 

 

कमर दिखाने वाले से सीन होती हैं असहज

इलियाना ने कहा कि उन्हें उनकी कमर पर केंद्रित कई सीन को लेकर असहजता महसूस होती है। वह कभी-कभी इस वजह से अनकंफर्टेबल भी हो जाती हैं। उन्होंने कहा कि "मैं हमेशा इसे एक सीन के रूप में देखती हूं। मैं हमेशा सोचती हूं कि यह जल्दी पूरा हो जाए"। जब कई बार उन्होंने पूछा कि ऐसा सीन जरूरी है क्या तो मुझे कहा जाता था...तुम्हारे पास एक आकर्षक कमर है। यह काफी अच्छी है लेकिन मुझे यह कभी समझ नहीं आया"। इलियाना ने साथ ही यह भी बताया कि, "18 साल में वह सिर्फ काम करने में इंट्रस्टेड थीं। उन्हें कई साउथ की फिल्मों के ऑफर आए। वह ये सब सिर्फ रुपयों के लिए करती रहीं। वहीं अपनी सातवीं साउथ इंडियन फिल्म करने के दौरान उन्हें महसूस हुआ कि अब उन्हें ये सब नहीं करना चाहिए"।

 

 

 

 

जल्द ही रिलीज होगी फिल्म रेड

हाल ही में इलियाना ने दो फिल्में अजय देवगन के साथ साइन की, जिसमें से एक बादशाहो रिलीज हो चुकी है, और दूसरी रेड रिलीज होने जा रही है।  इलियाना फिल्म रेड में एक्टर अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाती दिखेंगी। कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। बता दें यह फिल्म 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म रेड की कहानी 1980 के दशक की है। फिल्म में अजय एक ईमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर के रूप में दिखाई देंगे।

 

 

बता दें कि इलियाना ने साल 2012 में फिल्म बर्फी से बॉलीवुड में कदम रखा था। वह मैं तेरा हीरो, रुस्तम, बादशाहो और मुबारकां जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इन दिनों उनकी फिल्म रेड का गाना सानू इक पल चैन न आ आवे रिलीज किया जा चुका है। 

Similar News