नेटफ्लिक्स के काला टीजर में इरफान खान के बेटे बाबिल ने म्यूजिकल डेब्यू किया

बॉलीवुड नेटफ्लिक्स के काला टीजर में इरफान खान के बेटे बाबिल ने म्यूजिकल डेब्यू किया

IANS News
Update: 2022-09-24 11:30 GMT
नेटफ्लिक्स के काला टीजर में इरफान खान के बेटे बाबिल ने म्यूजिकल डेब्यू किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की फिल्म काला से अभिनय की शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि, टीजर में नवोदित कलाकार पलक झपकते ही गायग होने वाली भूमिका में नजर आए, जो शनिवार को नेटफ्लिक्स के टुडम इवेंट में दिखाया गया था।

एक मिनट और 35 सेकंड के टीजर की शुरूआत बाबिल गायन की एक झलक के साथ होती है और जल्द ही ध्यान अभिनेत्री तृप्ति डिमरी पर जाता है, जो एक गायिका की भूमिका निभा रही हैं। अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित और कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित, काला में स्वास्तिका मुखर्जी और अमित सियाल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

टुडम में फिल्म के प्रदर्शन पर, टीम काला ने कहा, यह एक ऐसी कहानी है जो संगीत में डूबी हुई है। यह दिल टूटने पर गुनगुनाती है और दर्द में गाती है। टुडम कार्यक्रम ने शनिवार को अपनी भारतीय परियोजनाओं की घोषणा की जिसमें स्कूप, सूप और गन्स एंड गुलाब जैसी श्रृंखलाएं शामिल हैं। इसने चोर निकल के भागा, कथा, खुफिया और मोनिका, ओ माय डालिर्ंग जैसी फिल्मों की भी घोषणा की।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News