जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी की 25वीं फिल्म 'नो टाइम टू डाई' 3डी में होगी रिलीज,सामने आई डेट

सिनेमाघर रिलीज जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी की 25वीं फिल्म 'नो टाइम टू डाई' 3डी में होगी रिलीज,सामने आई डेट

Bhaskar Hindi
Update: 2021-09-24 11:37 GMT
जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी की 25वीं फिल्म 'नो टाइम टू डाई' 3डी में होगी रिलीज,सामने आई डेट

डिजिटल डेस्क,मुंबई। जेम्स बॉन्ड, सबसे प्रतिष्ठित और प्रसिद्ध एक्शन फ्रैंचाइज़ी है, जिसकी 25 वीं फिल्म "नो टाइम टू डाई" की रिलीज के लिए तैयार है। अपने प्रशंसकों के लिए यूनिवर्सल पिक्चर्स अब इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को 3डी में भी रिलीज करेगी। बता दें कि, ये फिल्म 30 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में दिखाई देगी। यह 3डी में रिलीज होने वाली पहली जेम्स बॉन्ड फिल्म है।

बड़े पर्दे में "नो टाइम टू डाई" को रिलीज करने पर ये देखने वाली बात होगी कि, लोग कोरोना को ध्यान में रखते हुए सिनेमाघर पहुंचते है या नहीं। फिल्म आईमैक्स सिनेमा में पर भी दिखाई देगी। निर्देशक कैरी फुकुनागा द्वारा कल्पना किए गए आश्चर्यजनक एक्शन दृश्यों को थ्रीडी पर बखूबी दिखाया जाएगी, जो फैंस के लिए खुशी की बात है। 

जेम्स बॉन्ड सीरीज 1953 में लेखक इयान फ्लेमिंग द्वारा बनाए गए एक काल्पनिक ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट पर केंद्रित है। फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह निश्चित रूप से अपने चरम पर है क्योंकि इसमें डेनियल क्रेग काल्पनिक ब्रिटिश MI6 एजेंट के रूप में अपना पांचवां और अंतिम धनुष बनाते हैं। प्रशंसक अब शनिवार, 25 सितंबर से शुरू होने वाली फिल्म के लिए अपने टिकट की प्री बुकिंग कर सकते हैं। नो टाइम टू डाई 30 सितंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नो टाइम टू डाई को 4DX फॉर्मेट में रिलीज किया जाएगा।

 


 

Tags:    

Similar News