KBC 9 की पहली करोड़पति बनीं झारखंड की अनामिका

KBC 9 की पहली करोड़पति बनीं झारखंड की अनामिका

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-30 07:33 GMT
KBC 9 की पहली करोड़पति बनीं झारखंड की अनामिका

डिजिटल डेस्क,रांची। कौन बनेगा करोपति का इस साल 9वां का प्रसारण किया जा रहा है। शो के अब तक 25 एपिसोड्स दिखाए जा चुके हैं और केवल एक ही शख्स 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच पाया हैं, लेकिन अब खबर है इस सीजन का करोड़पति मिल गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जमेशेदपुर की रहने वाली अनामिका मजूमदार इस सीजन की पहली करोड़पति बन गईं हैं।

अनामिका के करोड़पति बनने वाले एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अनामिका 7 करोड़ रुपए के सवाल तक पहुंच गई थी, लेकिन उन्होंने रिस्क नहीं लेते हुए 1 करोड़ रुपए जीतकर अपना खेल खत्म करना ठीक समझा।

ये भी पढ़े-KBC में नजर आएंगी बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु, अमिताभ ने शेयर की फोटो

अनामिका जब 1 करोड़ के सवाल पर पहुंचीं तो उनके पास कोई भी लाइफलाइन नहीं बची थी। ये जवाब उन्हें सिर्फ अपने प्रैक्टिकल नॉलेज के बेस पर देना था। अनामिका ने रिस्क लिया और 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब देकर इस सीजन की पहली करोड़पति बनने में कामयाब रहीं। ये एपिसोड अक्टूबर में ऑनएयर होगा।

कौन हैं अनामिका

जमशेदपुर की रहने वाली अनामिका शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। पेशे से वो एक सोशल वर्कर हैं और "फेथ इन इंडिया" नाम से एनजीओ चलाती हैं। इनाम जीतने के बाद अनामिका ने कहा कि वो यह पैसा अपने एनजीओ पर इन्वेस्ट करेंगी ताकि झारखंड के रूरल इलाकों में ज्यादा से ज्यादा काम किया जा सके।

बीरेश भी पहुंच चुके है 1 करोड़ क सवाल तक

बता दें कि अनामिका से पहले इस सीजन में अब तक कोई भी कंटेस्टेंट 1 करोड़ रुपए नहीं जीत पाया था। इससे पहले बीरेश चौधरी नाम के शख्स 1 करोड़ रुपये के सवाल तक पहुंचने में कामयाब रहे, लेकिन उस सवाल का जवाब नहीं जानने के कारण उन्होंने 50 लाख रुपये जीतकर खेल को क्विट कर दिया।

 

Similar News