KBC में नजर आएंगी बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु, अमिताभ ने शेयर की फोटो

pv sindhu will soon participate in kbc, big b shared a picture
KBC में नजर आएंगी बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु, अमिताभ ने शेयर की फोटो
KBC में नजर आएंगी बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु, अमिताभ ने शेयर की फोटो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत की बैंडमिंटन स्टार पीवी सिंधु जल्द ही "कौन बनेगा करोड़पति (KBC)" रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं। अमिताभ बच्चन ने इससे जुड़ी एक तस्वीर ट्वीटर पर शेयर की है। फोटो शेयर करने के साथ ही बिग बी ने लिखा "देश को गौरवान्वित करने वाली सिंधु के साथ यह मुलाकात बेहद खास रही।"

बिग बी ने एक दूसरी तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वे हाथ जोड़े दिख रहे हैं। उन्होंने पीवी सिंधु पर इस तस्वीर में कहा कि "किसी महान हस्ती और कई उपलब्धियां हासिल करने वाली शख्सियत के सामने आप केवल हाथ जोड़कर अभिनंदन कर सकते हैं। आशा है कि आप इसी तरह देश को गौरवान्वित करती रहें।"

शूट किया जा चुका है एपिसोड

केबीसी के इस एपिसोड को शूट किया जा चुका है। इसे जल्द ही टीवी पर दिखाया जाएगा। इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि इस एपिसोड को कब प्रसारित किया जाएगा।

टीआरपी में सबको पछाड़ा

कौन बनेगा करोड़पति का यह नौंवा सीजन है। इसने टीवी पर प्रसारित होते ही सारे शो को टीआरपी के मामले में पीछे छोड़ दिया है। इंडिया के 5 टॉप टीआरपी शो में केबीसी ने पहला स्थान बना लिया है। साथ ही इसके बाद दूसरे नंबर पर खतरों के खिलाड़ी, तीसरे नंबर पर कुमकुम सीरियल, चौथे नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा और पांचवे नंबर पर अमूल सारेगामापा लिटिल चैंप्स है। बता दें कि यह आंकड़े 2017 के 36वें हफ्ते (2-8 सितंबर) के हैं।
 

Created On :   28 Sep 2017 1:48 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story