क​पिल शर्मा पर भी दिखने लगे शादी के इफेक्ट, जूही ने बताया इसे द गिन्नी इफेक्ट

क​पिल शर्मा पर भी दिखने लगे शादी के इफेक्ट, जूही ने बताया इसे द गिन्नी इफेक्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2019-01-31 04:27 GMT
क​पिल शर्मा पर भी दिखने लगे शादी के इफेक्ट, जूही ने बताया इसे द गिन्नी इफेक्ट

मुंबई। हाल ही में शादी का लड्डू चख चुके कपिल शर्मा के बारे में ऐसी बात पता चली है, जिसे सुनकर आपको हंसी आ जाएगी। आखिर शादी चीज ही ऐसी है, जो अच्छे अच्छों को सुधार देती है। कांमेडी किंग कपिल शर्मा भी शादी के पहले बिगड़ेल नवाब थे। वे कभी भी वक्त का ध्यान नहीं देते थे और लेट लतीफी करते थे। लेकिन शादी के बाद वे वक्त के पाबंद हो गए हैं। इस बात का पता चला तब चला जब जूही चावला शो के सेट पर पहुंची। अगर जूही इस बात की जानकारी नहीं देती तो शायद यह बात पता ही नहीं चलती। जूही ने कपिल को देखकर शादी के इफेक्ट जग जाहिर कर दिए।

जूही ने कपिल की तारीफ करते हुए बताया ​कि पिछले साल जब वे कपिल के शो पर आई थी, तब कपिल सेलेब्स को काफी लंबा इंतजार करवाते थे। शो की शूटिंग 11 बजे शुरू होती थी और सुबह तीन बजे तक चलती थी।​ जिसके चलते सेलेब्स को खासा परेशान होना पड़ता था, लेकिन इस बार मामला बिल्कुल उलट था। जूही ने कहा कि इस बार जब वे ​कपिल के सेट पर पहुंची तो मेरे पहुंचने से पहले ही कपिल सेट पर मौजूद थे। उस समय घड़ी में सात बज रहे थे। शो के क्रू मेम्बर्स ने मुझे बताया कि वे 10 बजे घर पहुंचना चाहते हैं। 

यह बताते हुए जूही जोर से हंसी पड़ी और जूही चावला ने इसे "द गिन्नी इफेक्ट" कहा। जूही कि ये बातें सुनकर सभी आडियंस भी तालियां बजाते हुए जोर जोर से हंसने लगे। वहीं दूसरी तरफ जूही की ये बातें सुनकर कपिल हैरान हो गए। आपको बता दें कि जूही यहां अपनी फिल्म "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा" के प्रमोशन के लिए आई थीं। उनके साथ ही शो पर अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव भी मौजूद थे। 

Similar News