सेक्रेड गेम्स में 7 टेक के बाद फाइनल हुआ था न्यूड सीन, कुबरा ने किया खुलासा

सेक्रेड गेम्स में 7 टेक के बाद फाइनल हुआ था न्यूड सीन, कुबरा ने किया खुलासा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-12 18:23 GMT
सेक्रेड गेम्स में 7 टेक के बाद फाइनल हुआ था न्यूड सीन, कुबरा ने किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई सीरीज सेक्रेड गेम्स की हर तहफ चर्चा है। ये कहना गलत नहीं होगा कि ये सीरीज भारत की "गेम ऑफ थ्रोन्स" बन गई है। 8 एपिसोड्स की इस सीरीज में हर वो फैक्टर है जो इंडियन ऑडियंस को इंटरटेन करता है। गैंगस्टर, पुलिस, शो बिज, राजनीति, धर्म सारी वो चीजें जो एक एक्शन थ्रिलर को सुपरहिट बना सकती हैं। नेटफ्लिक्स में सेंसरशिप के ना होने की वजह से शो में काफी सारे न्यूड सीन्स और स्ट्रौंग लैंग्वेज भी हैं।

देने पड़े 7 टेक्स
शो में कुब्रा ट्रांसजेंडर "कुक्कू" के रोल में हैं जो नवाज यानि गणेश गायतोंडे से प्यार करती हैं। कुब्रा ने इसमें काफी बोल्ड और एक फ्रन्ट न्यूड सीन भी किया है। सीन में वो रोते हुए नवाज के सामने अपना बाथरोब उतारती हैं। इस सीन से जुड़ी काफी सारी बातें कुब्रा ने मीडिया को बताईं। उन्होंने कहा कि इस सीन को पर्फेक्टली शूट करने के लिए उन्हें 7 टेक देने पड़े। हर टेक के बाद अनुराग कश्यप उनके पास आते थे और कहते थे- "सॉरी हमें ये फिर से शूट करना होगा"। बार-बार इस सीन को करना कुब्रा के लिए भी काफी मुश्किल था। इस बात को समझते हुए अनुराग ने कई बार उनसे माफी मांगी और कहा "प्लीज मुझसे नफरत मत करना"।

सीन से पहले शराब पीने को दी
ऑडिशन के वक्त ही कुब्रा को न्यूड सीन के बारे में बता दिया गया था। पर फाइनल शूट के दौरान अनुराग कश्यप ने उन्हें तैयार किया। सीन से पहले कश्यप ने उन्हें शराब पीने को दी और फ्री होकर डायलॉग डिलिवरी करने को कहा। 6 रीटेक्स के बाद सातवीं बार में अनुराग को अपने मनमुताबिक सीन मिला। सेक्रेड गेम्स के रिलीज होने के बाद जब कुब्रा वो सीन देखा तो उसकी खूबसूरती देखकर वो हैरान रह गईं। उन्होंने कहा- "सीन देखकर मैं हैरान रह गई कि उसे कितनी खूबसूरती से फिल्माया गया है। आप जब एक अच्छी टीम के साथ काम करते हैं तो कभी गलत नहीं हो सकते"।

बता दें कि "सेक्रेड गेम्स" की कहानी 1980 की है जो विक्रम चंद्रा की नॉवेल पर आधारित है। नॉवेल का सब्जेक्ट मुंबई है, और इंडिया के पॉलिटिकल बिहेवियर को दिखाता है। नेता, बिजनेसमैंस, गैंगस्टर्स सभी इस स्टोरी में शामिल हैं। सीरीज की कहानी सरताज सिंह की है जिसका रोल सैफ अली खान निभा रहे हैं। सीरीज में 80 के दशक में हुए अलग-अलग मामलों को दिखाया गया है, जिसमें इमर्जेंसी और शाह बानो केस सबसे महत्वपूर्ण हैं। 

Similar News