"गेम ऑफ थ्रोन्स" की Cersei Lannister को हुआ एंजेला बैसेट से प्यार, फिल्म "गनपाउडर मिल्कशेक" में साथ किया काम

Hollywood Actress "गेम ऑफ थ्रोन्स" की Cersei Lannister को हुआ एंजेला बैसेट से प्यार, फिल्म "गनपाउडर मिल्कशेक" में साथ किया काम

IANS News
Update: 2021-09-03 12:30 GMT
"गेम ऑफ थ्रोन्स" की Cersei Lannister को हुआ एंजेला बैसेट से प्यार, फिल्म "गनपाउडर मिल्कशेक" में साथ किया काम
हाईलाइट
  • लीना हेडी को गनपाउडर मिल्कशेक की सह-कलाकार एंजेला बैसेट से हुआ प्यार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गेम ऑफ थ्रोन्स की स्टार लीना हेडे का कहना है कि उन्हें अपनी आगामी फिल्म गनपाउडर मिल्कशेक के सेट पर सह-अभिनेत्री एंजेला बैसेट पर क्रश हो गया है।

गनपाउडर मिल्कशेक एक वुमेन थ्रिलर है जिसमें बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस हैं। नवोट पापुशेडो के निर्देशन में बहु-पीढ़ी के आख्यानों की एक डेवलप पौराणिक कथा है, जो सदियों पुराने हत्यारे के लिए एक नया, 21 वीं सदी का नजरिया पेश करते है। 

हेडी ने कहा कि फिल्म में बहुत सारी शानदार महिलाएं हैं। इसमें काफी एक्शन भी है। महिलाओं को ट्रे़डिशनल मेल कैरेक्टर में देखने के लिए और हिंसक होने के लिए बेखौफ जीवित रहना और गलतियों को सुधारना महान बात है। हेडी ने बताया कि उनका रिकदार भले ही वह बाहर से सख्त दिखता है, लेकिन उसके चरित्र में कई परतें हैं।

अपने साथी कलाकारों के बारे में बात करते हुए, हेडी ने कहा कि सभी कलाकार अद्भुत है और मुझे उनमें से हर एक से प्यार हो गया है। मुझे एंजेला बैसेट पर क्रश हो गया है। गनपाउडर मिल्कशेक में करेन गिलन, कार्ला गुगिनो और पॉल जियामाटी भी हैं। पीवीआर पिक्च र्स 10 सितंबर को भारतीय सिनेमाघरों में गनपाउडर मिल्कशेक रिलीज करेगी।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News