इस बार धूम-4 में ये खान करेंगे चोरियां, जानिए कहां तक पहुंची बात

इस बार धूम-4 में ये खान करेंगे चोरियां, जानिए कहां तक पहुंची बात

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-17 10:53 GMT
इस बार धूम-4 में ये खान करेंगे चोरियां, जानिए कहां तक पहुंची बात

डिजिटल डेस्क,मुंबई। फिल्म "धूम-4" में अगला हीरो कौन होगा? इसकी चर्चा बाजार में जोरों पर है। धूम-3 की सक्सेस के बाद लोगों को उम्मीद है की अगली सीरीज में भी आमिर ही नजर आएंगे, लेकिन आमिर के ना करने के बाद ये रोल सलमान और शाहरूख को ऑफर किया गया। सलमान ने हाल ही में रेस-3 साइन कर ली है और फिल्म मेकर्स नहीं चाहते है कि सलमान एक साथ 2 फिल्मों में नेगेटिव रोल करते दिखें, इसलिए ये ऑफर शाहरूख के खेमे में चला गया।

ऐसे में चर्चा है कि शाहरुख अपने डोलते करियर की खातिर ये फिल्म करेंगे। वहीं शाहरूख का इस फिल्म में शामिल होने का कारण ये भी है कि धूम 4 को बनाने वाली प्रॉडक्शन कंपनी के किंग खान की फेवरिट हीरो है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म मेकर आदित्य धूम को जल्द से जल्द बनाना चाहते हैं और उन्होंने मनीष शर्मा को इसकी कहानी लिखने के लिए कहा है। फिलहाल वो इसकी स्क्रिप्ट लिख रहे हैं।

ये भी पढ़े-रेस-3 से जॉन का पत्ता साफ, सलमान ने 70% प्रॉफिट शेयर के साथ साइन की फिल्म

आपको बता दें कि विजय कृष्ण आचार्य उर्फ विक्टर जिन्होंने धूम 3 को डायरेक्ट किया था वो इस समय ठग्स ऑफ हिदोंस्तान के डायरेक्शन में बिजी हैं। इस वजह से हो सकता है कि मनीष ही धूम 4 को डायरेक्ट करें। मनीष शर्मा ने शाहरुख खान को फैन में डायरेक्ट किया था। बेशक फैन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन शाहरुख और मनीष दोबारा साथ में काम करने की इच्छा रखते हैं। दोनों इसके बारे में बातचीत कर चुके हैं। 

 

Similar News