नस्लवादी लोंगो से बुली होने के बाद पीटर आंद्रे ने अपने घुंगराले बाल हटाए

हॉलीवुड नस्लवादी लोंगो से बुली होने के बाद पीटर आंद्रे ने अपने घुंगराले बाल हटाए

IANS News
Update: 2022-07-18 12:30 GMT
नस्लवादी लोंगो से बुली होने के बाद पीटर आंद्रे ने अपने घुंगराले बाल हटाए

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गायक पीटर आंद्रे को बचपन में अपने बालों को सीधा करने के लिए मजबूर किया गया था, जब उन्हें नस्लवादी धमकियों से जीवन भर के लिए जख्मी कर दिया गया था। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, गायक ने दिल दहला देने वाले कारण के बारे में बात की है कि उन्हें अपने दिखने के तरीके में बदलाव क्यों करना पड़ा। उन्होंने कहा कि, जब वह बड़े हो रहे थे तो ऑस्ट्रेलिया में चीजें इतनी खराब हो गईं कि उनके पास अपने कर्ल हटाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। पीटर को तब निशाना बनाया गया जब उसका साइप्रस-यूनानी परिवार ब्रिटेन से नीचे रहने के लिए चला गया।

कैरल वॉर्डरमैन की लाइफ चेंजिंग स्टोरीज द प्राइड ऑफ ब्रिटेन पॉडकास्ट पर बात करते हुए, आंद्रे ने साझा किया कि उनके लिए कितनी बुरी चीजें हुईं कि उन्हें अपने बालों को सीधा करना पड़ा। उन्होंने शो में कहा, हमें बहुत नस्लवाद का सामना करना पड़ा - न केवल हम गोल्ड कोस्ट पर केवल यूनानी थे, बल्कि मेरे पास एक अंग्रेजी उच्चारण, घुंघराले बाल, एक बड़ी नाक थी और हम वास्तव में बाहर खड़े थे। मैं अभी भी सीधा करता हूं बाल क्योंकि घुंघराले बाल मुझे उस छोटे बच्चे की याद दिलाते हैं।

आंद्रे ने पिछले हफ्ते पुष्टि की थी कि, वह अगले साल नया संगीत पेश करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने प्रशंसकों को वर्षों के इंतजार के बाद 2023 में एक नया एल्बम देने का वादा किया और कहा कि वह स्टूडियो में वापस कदम रखने को लेकर उत्साहित हैं। मिस्टीरियस गर्ल हिटमेकर अपने बच्चों को सफल होने के अपने अभियान को मजबूत रखने का श्रेय देते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News