मिताली राज का किरदार निभाना मेरे लिए बड़ी चुनौती थी : तापसी

बॉलीवुड मिताली राज का किरदार निभाना मेरे लिए बड़ी चुनौती थी : तापसी

IANS News
Update: 2022-07-04 15:30 GMT
मिताली राज का किरदार निभाना मेरे लिए बड़ी चुनौती थी : तापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई,। आगामी बायोपिक शाबाश मिठू में तापसी पन्नू के लिए मिताली राज का किरदार निभाना उनके लिए एक बड़ी चुनौती थी। विस्तार से बताते हुए अभिनेत्री ने कहा, मेरे लिए मिताली को ऑन-स्क्रीन खेलना सबसे बड़ी चुनौती थी। मैंने क्रिकेट से परे उसकी यात्रा से उसे नोटिस किया।

फिल्म में मिताली राज के एक महान क्रिकेटर बनने और दुनिया भर के अरबों लोगों के लिए प्रेरणा बनने के सफर को दिखाया गया है। मिताली ने अपनी क्लासिक सुंदर शैली में खेल को बदल दिया, लिंग अ™ोय को एक ऐसे क्षेत्र में छोड़ दिया जहां आमतौर पर महिलाओं की उपस्थिति पर ध्यान दिया जाता है। तापसी की पहली छाप के बारे में बात करते हुए मिताली ने कहा, जब फिल्म की घोषणा की गई थी, तो मैं पहली बार बेंगलुरु में तापसी से मिली थी। उसमें बहुत सारी ऊर्जा के साथ वह बहुत शैतान थी।

तापसी का यह भी मानना है कि भले ही वह और मिताली बेहद विपरीत व्यक्तित्व साझा करते हैं, लेकिन उनकी समान विचारधाराएं हैं और इससे उन्हें वास्तव में अच्छी तरह से जुड़ने में मदद मिली। श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित शाबाश मिठू 15 जुलाई को रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News