राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर : शेखर सुमन

मुंबई राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर : शेखर सुमन

IANS News
Update: 2022-08-14 09:00 GMT
राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर : शेखर सुमन

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। राजू श्रीवास्तव के करियर की शुरूआत करने वाले रियलिटी शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन को जज कर रहे शेखर सुमन ने ट्वीट किया है कि कॉमेडियन की हालत स्थिर है। श्रीवास्तव को एम्स, नई दिल्ली में भर्ती कराया गया है। जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

श्रीवास्तव का एमआरआई टेस्ट हुआ है, सुमन ने अपने ट्वीट में घोषणा की। सुमन ने श्रीवास्तव के स्वास्थ्य और उपचार के बारे में पूछने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी आभार व्यक्त किया।

उन्होंने लिखा, हालांकि अभी भी वेंटिलेटर पर राजू एक संभावित एमआरआई के लिए स्थानांतरित होने के लिए पर्याप्त स्थिर है। धन्यवाद एट-नरेंद्रमोदीजी एट-राजनाथसिंहजी एट-एमयोगीआदित्यनाथजी उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने और सर्वश्रेष्ठ डॉक्टरों की व्यवस्था करने के लिए लेकिन सबसे ऊपर आपकी दुआओं ने उसे एक नया जीवन दिया है। कुछ घंटे पहले, लोकप्रिय गायक कैलाश खेर ने लोगों से अफवाहें फैलाने से रोकने का आग्रह किया और उन्होंने श्रीवास्तव के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने को कहा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News