रणबीर की एक्स कैटरीना ने रणबीर-आलिया को शादी की बधाई दी

रालिया की शादी रणबीर की एक्स कैटरीना ने रणबीर-आलिया को शादी की बधाई दी

IANS News
Update: 2022-04-15 08:30 GMT
रणबीर की एक्स कैटरीना ने रणबीर-आलिया को शादी की बधाई दी
हाईलाइट
  • रणबीर की पूर्व प्रेमिका कैटरीना ने रणबीर-आलिया को शादी की शुभकामनाएं दी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्टार जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए। पूरे बी-टाउन में जश्न मनाया गया।

समारोहों के बीच, रणबीर की पूर्व-प्रेमिका रही कैटरीना कैफ ने कपल को शुभकामनाएं दी हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से नवविवाहित जोड़े को बधाई दीं।

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में जोड़े की तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर के नीचे उन्होंने लिखा, आप दोनों को बधाई, बहुत सारा प्यार, आलिया एंड रणबीर।

2016 में अलग होने से पहले कैटरीना और रणबीर ने लगभग छह साल तक एक दूसरे को डेट किया था। उनकी आखिरी फिल्म अनुराग बसु निर्देशित जग्गा जासूस थी।

कैटरीना ने पिछले साल दिसंबर में जयपुर में एक निजी समारोह में अभिनेता विक्की कौशल से शादी कर ली थी, रणबीर और आलिया ने मुंबई में रणबीर के वास्तु निवास पर शादी की।

रणबीर के साथ संजू और आलिया के साथ राजी में काम कर चुके कैटरीना के पति विक्की कौशल ने भी इस जोड़े को उनके खास दिन की बधाई दी।

रणबीर और आलिया को उनकी शादी के दिन बधाई देने वाले अन्य सेलेब्स में दिल धड़कने दो की फिल्म निर्माता जोया अख्तर, श्रद्धा कपूर, प्रियंका चोपड़ा, धर्मा प्रोडक्शन के प्रमुख करण जौहर, सोनम कपूर, सामंथा रूथ प्रभु, माधुरी दीक्षित नेने और दीपिका पादुकोण हैं।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News