रणवीर ने अपनी आईआईएफएम जीत 1983 विश्व कप विजेता टीम को समर्पित की

मेलबर्न रणवीर ने अपनी आईआईएफएम जीत 1983 विश्व कप विजेता टीम को समर्पित की

IANS News
Update: 2022-08-15 10:30 GMT
रणवीर ने अपनी आईआईएफएम जीत 1983 विश्व कप विजेता टीम को समर्पित की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेलबर्न में चल रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल (आईआईएफएम) में कबीर खान निर्देशित 83 में कपिल देव की भूमिका के लिए हाल ही में बेस्ट एक्टर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड जीतने वाले बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी जीत से बेहद खुश हैं। अपनी जीत के साथ कपिल देव की विश्व कप विजेता टीम के प्रत्येक सदस्य को उन्होंने सम्मान समर्पित किया।

अभिनेता ने कहा कि 83 हमेशा उनकी फिल्मोग्राफी में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक होगी, मैं इस अवसर पर आईएफएफएम के सभी जूरी सदस्यों को मेरी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।

उन्होंने आगे उल्लेख किया कि वह हमेशा 83 बनाने की प्रक्रिया को संजोएंगे, लेकिन प्रशंसा से अधिक, यह इस फिल्म को बनाने की प्रक्रिया है जिसे मैं सबसे ज्यादा संजो कर रखूंगा। मुझे यह अवसर देने के लिए मैं कबीर सर का आभारी हूं।

आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो, अभिनेता अगली बार रोहित शेट्टी की सर्कस और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News